पुलिस की दबिश 2.26 करोड़ का अवैध डोडा पोस्त बरामद,तस्कर फरार

पुलिस की दबिश 2.26 करोड़ का अवैध डोडा पोस्त बरामद,तस्कर फरार

जोधपुर,पुलिस की दबिश 2.26 करोड़ का अवैध डोडा पोस्त बरामद, तस्कर फरार। कमिश्ररेट की जिला पश्चिम पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए बड़ी कार्रवाई करते हुए साल के पहले ही दिन भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने एक बाड़े पर दबिश देकर वहां से 1510.910 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लगा। बरामद हुए अवैध डोडा पोस्त की अनुमानित कीमत 2 करोड़ 26 लाख 64 हजार रुपए बताइ गई है।डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया। सोमवार को पुलिस ने गुढ़ा विश्रोइयान में रहने वाले रमेश बुडिया के यहां पर एक बाड़े पर दबिश दी। एसीपी बोरानाडा नरेंद्रसिंह देवड़ा,विवेक विहार थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण के साथ पुलिस की टीम ने बाड़े छुपाकर रखा गया 1510.910 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है।

यह भी पढ़ें – नव वर्ष पर श्याम भक्तों ने की वृद्ध जनों की सेवा

चार गाडिय़ां बरामद
अवैध डोडा पोस्त के लिए प्रयुक्त की गई चार गाडिय़ों को भी पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस को सूचना मिली कि रमेश बुडिया द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करी की जानकारी मिली थी। पुलिस ने मौके से मैक्स ट्रक प्लस,स्कार्पियो, हुण्डाई,क्रेटा कार बरामद किया।

यह भी पढ़ें – दिनदहाड़े सूने मकान में सेंध

कुछ प्लास्टिक कट्टों में कुछ तिरपाल से ढके मिले
पुलिस ने बाड़े पर दबिश दी तब वहां पर कुछ प्लास्टिक के कट्टों में डोडा पोस्त भरा हुआ गाडिय़ों में मिला तो कुछ को बाड़े में तिरपाल से ढक कर रखा गया था।

यह भी पढ़ें – जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपी नहीं लगा हाथ
पुलिस की कार्रवाई के समय आरोप रमेश बुडिया पुत्र शिवलाल विश्रोई वहां पर नही मिला। उसके खिलाफ लूणी विवेक विहार में पहले मारपीट के प्रकरण दर्ज हो रखे हैं। डांगियावास में आर्म्स एक्ट में प्रकरण सामने आया है।

यह भी पढ़ें – झगड़ा कर रहे युवकों को शांतिभंग में पकड़ा

पुलिस टीम में यह भी थे शामिल
विवेक विहार थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण के साथ एसआई तेजुसिंह, एसआई लक्ष्मी,एएसआई भगाराम, हिरेंद्र कुमार,ओमप्रकाश, हैड कांस्टेबल गणेशराम,महेशचंद सहित कई पुलिस कर्मी शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts