पुलिस ने अलर्टनैस दिखाते महामारी के25 केस बनाए, देवनगर थाने मेें 11 केस दर्ज

पुलिस ने अलर्टनैस दिखाते महामारी के25 केस बनाए, देवनगर थाने मेें 11 केस दर्ज

कोविड की पालना नहीं

जोधपुर, शहर में फिर से कोविड का प्रसार अब तेजी से पैर पसारने लगा है। आदेश के बावजूद लोग केयर नहीं रहे हैं। कोई सरेराह सड़क़ पर सेल्फी लेकर कोविड को बुलावा दे रहा है तो कोई आदेश को दरकिनार कर स्कूल खोल रहे हैं। सोमवार को ऐसे ही कुछ केसेज सामने आए। एक स्कूल में बच्चों को परीक्षा के बहाने बुलाया गया तो एक युवक सड़क़ पर सेल्फी ले रहा था, आसपास लोगों की भीड़ जमा कर डाली। पुलिस ने कोविड के केस बना डाले। खांडाफलसा और प्रताप नगर सदर में यह केस दर्ज हुए है। देवनगर पुलिस ने सर्वाधिक 11 केस दर्ज किए हैं।

जोधपुर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ चुकी है। कोरोना गाइड लाइन की पालना नहीं करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। जोधपुर में सोमवार को जालोरी गेट क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल संचालक के खिलाफ आपदा अधिनियम में मामला दर्ज किया गया। इस स्कूल में छोटे बच्चे पढ़ते हुए मिले। जबकि राज्य सरकार ने बच्चों के स्कूल आने पर रोक लगा रखी है। इसके अलावा विभिन्न थाना क्षेत्र में कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ 25 मामले दर्ज किए गए।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि जालोरी गेट चौराहे के समीप स्थित विक्रम पब्लिक स्कूल में कक्षा एक से पांचवीं तक के बच्चों को स्कूल बुला पढ़ाया जा रहा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शिकायत सही निकली। वहां छोटे-छोटे बच्चों को कक्षा में बैठा कर पढ़ाया जा रहा था। इसके बाद पुलिस ने बच्चों को घर भेजने को कहा और स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे पाबंद किया गया है।

25 केसेज दर्ज,सर्वाधिक देवनगर थाने में

इधर शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। इनके खिलाफ एक दिन में 25 मामले दर्ज किए गए। पुलिस का कहना है कि शहर में कोरोना तेजी से फैल रहा है। ऐसे में लोगों से अपेक्षा है कि वे गाइड लाइन की पालना करते हुए स्वयं के साथ औरों के जीवन को सुरक्षित बनाए रखें। सबसे अधिक केस देवनगर पुलिस की तरफ से 11 मामले दर्ज किए गए हैं। लूणी और राजीव गांधी नगर में 2-2, उदयमंदिर में 2, प्रताप नगर सदर-1,सीएचबी-1, प्रतापनगर-1, झंवर-1, बासनी -1, सरदारपुरा -1 एवं शास्त्रीनगर में 1 केस दर्ज हुआ है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews