पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे की पहचान कर पकड़ा

युवक की बाइक को टक्कर मारकर मारपीट कर जेब से रुपए लूटने का मामला

जोधपुर,पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से लुटेरे की पहचान कर पकड़ा। शहर के रातानाडा स्थित श्रीराम इंटरनेशनल होटल रोड पर एक युवक की बाइक को पीछे से आए दो बदमाशों ने अपनी गाड़ी से टक्कर मारी। फिर नीचे उतार कर मारपीट करते हुए जेब से 27 सौ रुपए लूट लिए। पीडि़त ने इस बारे में रातानाडा थाने में लूट का प्रकरण दर्ज करवाया था।

यह भी पढ़ें – बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस 6 मई तक आंशिक रद्द

रातानाडा थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि उदयमंदिर आसन निवासी अख्तर अली पुत्र अब्दूल गफ्फार ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह बर्फ की शीला अपनी बाइक के पीछे लगाकर रातानाडा स्थित श्रीराम इंटरनेशनल होटल पर जा रहा था। तब बीच रास्ते में उसके पीछे से बिना हेलमेट एक बाइक पर दो बदमाश आए और उसकी बाइक को पहले पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसकी बाइक लडख़ड़ा गई। फिर बदमाशों ने उसे नीचे उतारने के साथ मारपीट की। एक युवक ने पीछे से पकड़ लिया था। उसकी जेब से 27 सौ रुपए निकाल ले गए।

थानाधिकारी डांगा ने बताया कि प्रकरण में एक आरोपी सती माता मंदिर के पीछे गाराउ हाउस निवासी विक्की टाक पुत्र रामस्वरूप वाल्मिकी को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथी के संबंध में पड़ताल जारी है। आरोपी से लूट की राशि और वारदात में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया जाना है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews