पुलिस का खुलासा, हादसे में गई थी युवक की जान
  • पुलिस का खुलासा, हादसे में गई थी युवक की जान
  • चौपड़ में युवक के शव मिलने का मामला
  • हाइड्रो क्रेन के चालक ने गाड़ी को लिया था बैक
  • तबीयत बिगड़ऩे पर बाड़मेर चला गया

जोधपुर, शहर के सूरसागर स्थित चौपड़ में शनिवार को एक युवक का बुरी तरह रक्तरंजित हालत में शव मिला। तीन दिन की पड़ताल के बाद पुलिस ने आज इसका खुलासा कर दिया। मृतक हादसे का शिकार हुआ था। वक्त घटना वह एक हाइड्रो क्रेन चालक के गाड़ी को बैक लेते वक्त पैरों तक कुचला गया था। घबराया हुआ बाड़मेर का हाईड्रो क्रेन चालक की तबीयत भी बिगड़ गई और वह बाड़मेर चला गया। पुलिस ने अब मामले में दुर्घटना केस बनाया है। इसका खुलास पुलिस उपायुक्त पश्चिम दिगंत आनंद ने  प्रेसवार्ता में कर दिया। उन्होंने बताया कि मृतक संतोष हादसे का शिकार हुआ था।

पुलिस का खुलासा, हादसे में गई थी युवक की जान

पुलिस ने हत्या की आशंका में जांच की। हर पहलु की बारीकि से जांच करने के लिए पुलिस टीम को लगाया गया। घटना हाइड्रो क्रेन को लापरवाही से चलाने वाले चालक के खिलाफ दुर्घटना में मामला दर्ज किया गया है। उसकी पहचान कर ली गई है और वह अभी बाड़मेर में है। एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि सूरसागर स्थित चौपड़ की खानियां में एक युवक का रक्त रंजित शव पड़ा होने की जानकारी शनिवार को मिली थी। इस पर सूरसागर थानाधिकारी प्रदीप शर्मा आदि वहां पहुंचे। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान बालेसर के आगोलाई निवासी 30 वर्षीय संतोष पुत्र घेवरराम दमामी के रूप में की गई। चौपड़ के पास में ही उसका चाचा रहता है। जिसने मृतक की पहचान की।

घटना के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। मृतक की पहचान होने के बाद पता चला कि वह ढोल बजाता था और पेट्रोल पंप के पास में उसका ढोल पड़ा मिला। एसीपी नीरज शर्मा ने बताया कि मृतक की जेब में 60 से 70 रूपए मिले, गले में एक ताबीज भी पहना हुआ था। मृतक के हाथ में एक कड़ा पहना हुआ था। शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं मिले हालांकि दोनों पैर पूरी तरीके से क्षत-विक्षत हो चुके थे। चौपड़ और उसके आसपास के तमाम इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जिसमें यह सामने आया कि मृतक को एक वाइन शॉप के बाहर भी देखा गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करे – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews