पुलिस की अवैध शराब कारोबारियों पर नकेल,कई लोगों को पकड़ा

जोधपुर,पुलिस की अवैध शराब कारोबारियों पर नकेल,कई लोगों को पकड़ा। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की तरफ से मादक पदार्थ बेचने वालों पर कार्रवाई जारी है। बुधवार को अलग अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बरामद किया गया। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के हैड कांस्टेबल शकिल खान ने आरके नगर क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेच रहे सम्पत पुत्र धन्नाराम जाट को गिरफ्तार कर उसके पास से किंगफिशर बीयर की 120 बोतल,टुबोर्ग बीयर की 60 बोतल,किंग फिशर के 24 केन, ऑफिसर चाइस के 48 पव्वे,मेकडाल के 48 पव्वे और 12 बोतल मेकडाल्स अंग्रेजी शराब की जब्त की।

यह भी पढ़ें- सूरसागर विधानसभा भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति बैठक सम्पन्न

इसी तरह चामू थाने के एएसआई सुरतानसिंह ने खुडिय़ाला गांव में रणवीर सिंह पुत्र हीर सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से 13 बोतल बीयर,अंग्रेजी शराब के 26 और देशी शराब के 93 पव्वे जब्त किए। इधर भगत की कोठी थाने के एएसआई गिरधारीलाल ने बालाजी मंदिर के पास स्थित पार्क के सामने  सिकंदर मोहम्मद पुत्र इमाम अली से 58 पव्वे शराब बरामद की। सदर कोतवाली थाने के एएसआई चैन सिंह ने महिला बाग अस्पताल के पास शैलेन्द्र सिंह पुत्र रामचनद्र को गिरफ्तार कर बेचने को रखे 36 पव्वे जब्त किए। उधर करवड़ थाने के एएसआई सवाई सिंह ने उजलिया गांव में दीनाराम पुत्र पप्पाराम को गिरफ्तार कर 48 पव्वे जब्त किए। जबकि माता का थान थाने के हैड कांस्टेबल प्रकाश ने बोरड़ीवाला जाव माता का थान क्षेत्र में तरंग मेवाड़ा पुत्र राजेन्द्र मेवाड़ा को गिरफ्तार कर बेचने को रखे 48 पव्वे जब्त किए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews