शहर में दो मोबाइल लूटरों को पुलिस ने 24 घंटे में पकड़ा

जोधपुर, शहर की खांडाफलसा थाना पुलिस ने मोबाइल लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। खंडा फलसा थाना इलाके में लूट की दो वारदातों हुई थी जिसमें पुलिस ने 24 घंटे में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। खंडा फलसा थाना अधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि राहुल पुत्र ताराचन्द मेघवाल और पंचुडी पुत्र सुरेश वाल्मीकि को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों ने शनिवार को दिन दहाड़े खाण्डाफलसा क्षेत्र में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था।

थानाअधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने शहर में अन्य कई जगह लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। उन्होंने लूट व चोरी की वारदातों को स्वीकार किया है। आरोपियों द्वारा लूटे गये मोबाईल व घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल बरामद करने के प्रयास जारी हैं। मामले के अनुसार नव चौकिया निवासी प्रतिभा सोनी पत्नी हरीश सोनी की ओर से एक रिपोर्ट दी गई थी जिसमें बताया कि वह घर से चांदपोल की तरफ बच्चों को लाने के लिये जा रही थी तो फुलेराव की घाटी के पास दो लड़के मोटर साईकिल पर पीछे से आये व मेरे हाथ से मेरा मोबाईल छीन कर ले गये।

दूसरी ओर लूणी हाल सुखानंद की बगीची निवासी राकेश विश्नोई पुत्र श्रवणराम विश्नोई की ओर से भी एक रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें बताया कि वह बकरामण्डी रोड से सिवांची की तरफ आ रहा था तो पीछे से दो लड़के मोटर साईकिल सवार मेरे हाथ से मोबाइल लूट कर ले गये। खांडा फलसा थाना इलाके में एक साथ दो लूट की वारदात पर पुलिस भी हरकत में आई इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए और बदमाशों की पहचान की जुगत में लग गई। इस दौरान पुलिस ने 100 से अधिक सीसीटीवी फुटेज देर रात तक खंगाले।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews