प्रधानमंत्री सुरक्षा में चूक, शहर में फूंका पंजाब सीएम का पुतला

जोधपुर, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में पंजाब में हुई चूक का विरोध प्रदर्शन जोधपुर में भी हुआ। यहां पंजाब के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका गया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर में भाजपा के युवा मोर्चा ने आक्रोश मार्च निकालकर विरोध जताया और जल्द से जल्द दोषियों को सजा देने की मांग की है। जोधपुर बीजेपी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आकोश मार्च निकालकर पंजाब सरकार का विरोध किया और पंजाब के सीएम का पुतला जलाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस तरह की चूक का मामला देश में पहली बार हुआ, इसको लेकर युवाओं में काफी आक्रोश है।

प्रधानमंत्री सुरक्षा में चूक, शहर में फूंका पंजाब सीएम का पुतला

जल शक्ति मंत्री की बढ़े सुरक्षा

बीजेपी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग के साथ जल्द से जल्द जांच कर दोषियों को सजा देने को कहा। इस आक्रोश रैली में मौजूद लोगों ने जोधपुर के सांसद व केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। लोगों का कहना है कि जिस तरह से पंजाब में गजेंद्र सिंह शेखावत के पोस्टर फाड़े जा रहे हैं, पंजाब में हिंसा बढ़ रही है। उसे देखते हुए सांसद की जान को भी खतरा हो सकता है, इसलिए केंद्रीय मंत्री की भी सुरक्षा बढ़ाई जाए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews