Pits killed two school children

गड्ढों ने ली दो स्कूली बच्चों की जान

  • बच्चों को ठूंस कर भर रखा था पिकअप में
  • गड्ढें में खाई पलटी
  • 13 स्कूली बच्चों को लाया गया अस्पताल
  • फलोदी जिले की घटना

जोधपुर,गड्ढों ने ली दो स्कूली बच्चों की जान। फलोदी जिले में सुबह सडक़ हादसा हुआ। स्कूली बच्चों से भरी एक पिकअप गड्ढे में पलटी खा गई। हादसे में दो स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 11 से ज्यादा बच्चे घायल हो गए।

जिन्हें फलोदी अस्पताल भेजा गया। जहां से दो बच्चों को जोधपुर रैफर किया गया है।

यह भी पढ़ें – पशु के साथ युवक ने की अश्लील हरकतें,पुलिस ने किया डिटेन

सडक़ दुर्घटना की जानकारी मिलने पर फलोदी जिला प्रशासन मौके पर पहुंचा। घायल बच्चों की अस्पताल पहुंच कर कुशलक्षेम ली। फलोदी जिला पुलिस के अनुसार रणीसर गाँव की मरुस्थल पब्लिक स्कूल यह पिकअप थी। मोरिया-पडियाल गांव के बीच सडक़ पर गड्ढे होने से यह पलटी खा गई।

पिकअप के पलटी खाने के साथ ही बच्चों में चीख और चित्कारें निकल गई। मौके पर पहुंची फलोदी जिला पुलिस ने सभी घायल बच्चों और पिकअप चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने के साथ ही फलोदी जिला सीएमएचओ डॉ अभिषेक अग्रवाल, रणीसर गाँव के सरपंच चन्द्रवीर सिंह राठौड़ अस्पताल पहुंचे। हादसे में चिकित्सों ने दो बच्चों को मृत बता दिया।

मृतक
हिमांशु पुत्र मगाराम और मनीषा पुत्री सोनाराम की मृत्यु हुई है।

घायल
रिंकू पुत्र मानाराम,किशन पुत्र राजूराम को जोधपुर रैफर किया गया है। दिनेश पुत्र पूनाराम,रमेश पुत्र कैलाश,दक्ष पुत्र महेंद्र देवड़ा, संतोष पुत्र लुंबाराम एवं हेतराम पुत्र पूनाराम का फलोदी चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।