People protested by blocking the road in Navchokiya

नवचौकिया में लोगों ने रास्ता रोक कर किया प्रदर्शन

  • नवचौकिया से आड़ा बाजार रोड पर गंदे पानी से परेशानी
  • गंदे पानी से लोगों के पैरों में पड़ने लगे छाले
  • सीवर लाइन से बह रहा पानी बना परेशानी

जोधपुर,नवचौकिया में लोगों ने रास्ता रोक कर किया प्रदर्शन।भीतरी शहर नवचौकिया में रहने वाले लोग सीवर लाइन से बह रहे गंदे पानी को लेकर परेशान हो गए हैं। पानी में मजबूरी में निकलते रहने से उनके पैरों में अब छाले पडऩे शुरू हो गए है। गंदे पानी को लेकर लोगों ने आज सुबह क्षेत्र में रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें – कोयला मिक्सिंग का मामला पकड़ा, दो गिरफ्तार

नगर निगम और पार्षदों द्वारा कोई सुनवाई नहीं होने पर क्षेत्रवासी सडक़ पर उतर आए। सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंची। क्षेत्र के लेागों का कहना है कि नवचौकिया- आड़ा बाजार मोड़ तक और इससे आगे खांडाफलसा तक करीब एक डेढ़ माह से गंदे पानी की निकासी अवरूद्ध होने के कारण शहर की सडक़ों पर चौबीस घंटे गंदा पानी बह रहा है।

इस व्यवस्था को सुधारने के लिये क्षेत्र वासियों ने संबंधित नगर निगम के अधिकारियों और पार्षदों को भी कई बार आगाह किया लेकिन उनके कानों पर जूं नहीं रेंग रही है।

लगातार बह रहे गंदे पानी के कारण जहां पर सड़कें क्षतिग्रस्त होने से रोजाना वाहन चालकों के गिरकर घायल होने की संख्या में इजाफा हो रहा है तो इसी क्षेत्र में शहर के प्राचीन मंदिरों में सुबह सवेरे और शाम को पैदल जाने वाले श्रद्धालुओं को भी नहा धोकर जाने पर भी गंदगी से रूबरू होना पड़ा है।