समाज के लोगों का दूसरे दिन भी प्रदर्शन,थाने का घेराव

नाबालिग का नहीं लगा पता

जोधपुर,समाज के लोगों का दूसरे दिन भी प्रदर्शन,थाने का घेराव। शहर के मसूरिया इलाके से एक नाबालिग कुछ दिनों पहले लापता हो गई। परिजन की तरफ से उसके अपहरण की आशंका में केस दर्ज करवाया गया। मगर अब तक नाबालिग का पता नहीं चल पाया। समाज विशेष के लोगों द्वारा नाबालिग का पता लगाने के लिए सोमवार को प्रदर्शन कर थाने में पुलिस को आगाह किया गया था।

यह भी पढ़ें – बीजेएस में दुर्गा मंदिर से भेंट पात्र चोरी

आज फिर समाज के लोग एकत्र होकर देवनगर थाने पहुंचे और थाने का घेराव कर नाबालिग का पता लगाने के लिए प्रदर्शन करने लगे।समाज के लोगों का कहना है कि इस बारे में कुछ दिन पहले ही पुलिस में रिपोर्ट दी गई थी,मगर पुलिस अब तक नाबालिग को नहीं ढूंढ पाई है। उसका अपहरण किया गया है। समाज के लोगों के प्रदर्शन को देखते हुए थाने के बाहर बेरिकेड लगाने के साथ आरएसी का जाब्ता तैनात किया गया है। दोपहर तक गहमागहमी बनी हुई थी। पुलिस ने बताया कि बच्ची का पता लगाया जा रहा है। कॉल डिटेल से जानकारी जुटा कर उसका पता लगाने का प्रयास जारी है। इसके लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews