भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पटवारी परीक्षा शुरू

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पटवारी परीक्षा शुरू

पहले दिन अधिकांश महिलाओं ने दी परीक्षा

जोधपुर, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की तरफ से आयोजित की जा रही पटवारी भर्ती परीक्षा आज से शुरू हो गई। रविवार को करवा चौथ होने के कारण शनिवार को अधिकांश महिला अभ्यर्थियों की परीक्षा आयोजित की गई। इस परीक्षा के लिए जोधपुर में बनाए गए 103 परीक्षा केन्द्र पर आज सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच परीक्षा शुरू हुई। आज परीक्षा दो पारी में हुई। परीक्षा में भारी पुलिस व्यवस्था के साथ सुरक्षा के माकूल बंदोबस्त किए गए।

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पटवारी परीक्षा शुरू

अधिकांश महिला अभ्यार्थियों की परीक्षा

पटवारी भर्ती परीक्षा शनिवार को अधिकांश महिलाओं के लिए आयोजित की गई। आज सुबह जल्दी ही शहर में परीक्षा में शामिल होने पहुंची महिलाएं नजर आना शुरू हो गई। अधिकांश महिलाओं के साथ कोई पुरुष सदस्य आया है। अधिकांश परीक्षा केन्द्र पर महिलाएं अपने परिजनों के साथ सुबह काफी पहले पहुंच गई। परीक्षा केन्द्रों के बाहर मेले जैसा माहौल नजर आ रहा था। कई महिलाएं हाथ में बच्चों को थाम परीक्षा केन्द्र पहुंची। परीक्षा केन्द्र में प्रवेश देने से पूर्व सभी अभ्यर्थियों की गहन जांच की गई।

बीस सतर्क ता दल गठित

जिला कलक्टर इन्द्रजीत सिंह और पुलिस कमिश्नर जोस मोहन के निर्देशन में की गई चाक चौबंद व्यवस्थाओं के साथ 20 सतर्कता दल गठित किए गए। जोधपुर में 44 सरकारी व 59 निजी शिक्षण संस्थाओं में 103 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। परीक्षा के बेहतर संचालन के लिए अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर प्रथम रामचन्द्र को परीक्षा समन्वयक बनाया गया है। सभी केन्द्रों पर राजपत्रित अधिकारी को सहायक केन्द्राधीक्षक बनाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews