क्रिया भवन में हुआ लाभार्थी व तपस्वीयों का पारणा व बहुमान

साध्वी मोक्षरत्ना तप महोत्सव 22 से संघ स्वामिवात्सल्य 24 को होगा

जोधपुर,क्रिया भवन में हुआ लाभार्थी व तपस्वीयों का पारणा व बहुमान।
नगर स्थित क्रिया भवन में तपजप, आराधना,साधना के साथ पयुर्षण पर्व संपन्न होने पर आराधना लाभार्थी व तपस्यों का पारणा बहुमान आयोजित किया गया। संघ प्रवक्ता धनराज विनायकिया ने बताया कि मुनि सिद्धेशचंद्रसागर,सिद्धचंद्रसागर, साध्वीवृंद आदि के सानिध्य में पर्यूषण पर्व पर किए गए एकासना उपवास बेला,तेला,अठाई व इससे ऊपर विभिन्न तप तपस्या के पारणे का लाभ श्रावक अशोक कुमार (सुधाबेन) भंवरलाल मेहता परिवार द्वारा सभी तपस्वीयों का पारणा के साथ बहुमान किया गया।

यह भी पढें – डी फार्मेंसी कराने के नाम पर 86 हजार की ठगी

इस अवसर पर मुनि सिद्धेशचंद्रसागर सिद्धचंद्रसागर ने तप की महिमा पर बोलते कहा कि तप रागद्वेष का शमन करने के लिए किया जाता है। जब तक रागद्वेष नहीं हटेंगे तप नहीं के बराबर होता है। उन्होंने कहा कि तप तपस्या आत्म शुद्धि का मार्ग है। सचिव उम्मेदराज रांका, दीपक कुमार सिंघवी, मनिष मेहता, विनायकिया ने बताया कि साध्वी मोक्षरत्ना तप महोत्सव 22 से पर्युषण पर्व शांतिपूर्वक संपन्न होने से 24 सितम्बर को तपागछ संघ स्वामी वात्सल्य का भव्य आयोजन श्रावक चंद्रशेखर मयंक मेहता परिवार द्वारा लाभ लिया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews