Operation Khushi : वाट्सएप कॉलिंग पर परिवार की आखोंं में छलके खुशी के आंसू

Operation Khushi

  • मध्यप्रदेश के नितेश और परिवार के जीवन में पुलिस लाई खुशी
  • तीन दिन पहले घर से ट्रेन में बैठकर निकला था
  • जोधपुर के विजय नगर इलाके में सकुशल मिला

जोधपुर,मध्यप्रदेश के रतलाम स्थित नामली क्षेत्र से तीन दिन पहले एक बालक खेलते हुए अपने घर से निकल गया। वह ट्रेन में चढ़ गया और जोधपुर आ पहुंचा। यह बालक विजय नगर इलाके में सहमा हुआ मिला। पुलिस को सूचना मिलने पर बच्चे ने अपने परिवार के बारे मेें जानकारी दी। इस पर स्थानीय पुलिस ने नामली पुलिस से संपर्क किया और वहां पर परिजन से वाट्सएप कॉलिंग पर बात की। अपने बच्चे को सकुशल पाकर परिवार के खुशी से आंखों में आंसू छलक पड़े। पुलिस की तरफ से ऑपरेशन खुशी भी चलाया जा रहा है। जो गुमशुदा बच्चों को पता लगाकर उनके परिजन तक पहुंचा रही है। (Operation Khushi)

ये भी पढ़ें- सैनिक कल्याण मंत्री ने एमजीएच पहुंच कर भूंगरा दुर्घटना के घायलों की कुशलक्षेम पूछी

भगत की कोठी पुलिस थानाधिकारी सुनील चारण ने बताया कि मध्यप्रदेश के रतलाम स्थित नामली के नायल तहसील से एक 12 साल का बच्चा नितेश पुत्र गोपाल अपने घर से दो तीन दिन पहले निकल गया था। जो खेलते हुए घर से एक ट्रेन में बैठकर जोधपुर आ पहुंचा। आज यह बच्चा विजय नगर इलाके में सहमा सा दिखने पर पुलिस को पता लगा।(Operation Khushi)

इस पर पुलिस की एक टीम एएसआई हनुवंतसिंह,हैडकांस्टेबल नरसिंहराम, बजरंग मीणा,कांस्टेबल रघुवीर सिंह, अशोक एवं सुखाराम ने अपने प्रयास से बच्चे से पूछताछ में पाया कि वह उक्त स्थान का रहने वाला है। इस पर स्थानीय पुलिस ने मधप्रदेश के नामली पुलिस थाने से संपर्क साधा और वहां पर इस बच्चेे के परिजन भी आए हुए थे। तब वाट्सएप कॉलिंग से बातचीत करवाई गई। परिवार ने जोधपुर पुलिस का बड़ा आभार जताया।(Operation Khushi)

थानाधिकारी चारण के अनुसार बच्चे के लापता होने के बारे में नामली पुलिस थाने में अपहरण का केस दर्ज हुआ था। आज इस बच्चे को पुलिस ने सीडब्लयूसी को सौंप दिया है। परिजन आज रात या सुबह तक जोधपुर आने पर अपने साथ लेकर जाएंगे।(Operation Khushi)

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews