शादी का झांसा देकर युवती डेढ़ लाख के जेवर ले भागी अब पंजाब में तलाश

शादी का झांसा देकर युवती डेढ़ लाख के जेवर ले भागी अब पंजाब में तलाश

ट्रक चालक से बोली..आप रूको मैं तैयार होकर आती हूं..

जोधपुर, सीकर के एक ट्रक चालक को जोधपुर में किराए पर रहने वाली युवती शादी का झांसा देकर डेढ़ लाख के जेवरात लेकर चंपत हो गई। घटना 2 अक्टूबर की है। पीडि़त चालक मंगलवार को थाने पहुंचा और उस युवती के खिलाफ केस दर्ज कराया। घटना में पुलिस की एक टीम युवती की तलाश में पंजाब भेजी गई है। जिसकी दस्तयाबी के प्रयास चल रहे हैं। उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि सीकर के गणेशपुरा लोसन में रहने वाले एक व्यक्ति ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह पेशे से ट्रक चालक है। वह शादीसुदा भी है। मगर उसकी पत्नी उसे छोड़क़र कहीं चली गई थी।

इस बीच उसकी सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवती राइका बाग में किराए पर रहने वाली नीतू राठौड़ से पहचान हो गई थी। वह खुद को बिन मां पिता का बताती थी। पीड़ित पूर्व में भी कई बार इस युवती से मिल चुका है। युवती ने शादी के लिए हांमी भरी थी। दो अक्टूबर को शादी से पहले उसने कहा कि उसे जेवरात चाहिए तब पीडि़त ने कहा कि वह उसे जेवरात देगा। वह शादी की आस लेकर जेवरात सहित पावटा आया था। नीतू राठौड़ ने उसे पावटा पर बुलाया और छह तोला के जेवरात लिए। जिसमें पांच तोला का तिमणियां था। नीतू ने उससे जेवरात लेने के साथ ही कहा कि वह पास में ही ब्यूटी पार्लर में तैयार होकर आती है तब तक इंतजार करना। मगर वह जेवरात लेकर चंपत हो गई। इस बीच ट्रक चालक को पता लगा कि वह किसी पंजाब के रहने वाले व्यक्ति के संपर्क में आई थी। इधर पीडि़त जब थाने पहुंचा तो उसे पता लगा कि उसे छोडक़र गई पत्नी घर लौट आई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts