on-the-pretext-of-dropping-the-children-home-an-eight-year-old-girl-on-a-bike-was-kidnapped

बच्चों को घर छोड़ने के बहाने बाइक सवार आठ साल की बच्ची का अपहरण कर ले गया

  • दो बच्चों को बीच रास्ते उतारा
  • गांव वालों के पीछे भागने पर बच्ची को छोड़ भागा

जोधपुर, जिले के ग्रामीण इलाके में तीन बच्चों को एक बाइक सवार युवक ने घर छोडऩे के बहाने दो को बीच रास्ते उतार दिया। आठ साल की बच्ची का अपहरण कर अपने साथ ले जाने लगा। गांव वालों को पता चलने पर उसका पीछा किया तो वह बच्ची बीच रास्ते छोडक़र भाग निकला। हालांकि बच्ची से कोई अनहोनी नहीं हुई है। मगर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है। घटना शनिवार दिन की है। परिजन रविवार को थाने पहुंचे और केस दर्ज कराया। युवक गांव वाला ही बताया गया है।

एक पुलिस निरीक्षक ने बताया कि गांव की रहने वाले तीन बच्चे जिनमें एक 11 साल की बच्ची, दूसरी आठ साल की और उनका एक छोटा भाई तीनों पैदल ही घर की तरफ जा रहे थे। तब बाइक सवार एक युवक मिला और उन्हें घर छोडऩे का बोलकर अपने साथ लेकर गया। आठ साल की बच्ची को गाड़ी के आगे बिठाया और दो बच्चों को पीछे बिठा दिया। जब वह रास्ता बदल कर जाने लगा तो बच्चों ने उसे टोका, मगर बाद में पीछे बैठे दो बच्चों को बीच में ही उतार दिया और आठ साल की बच्ची का अपहरण कर अपने साथ ले गया।

इसका पता गांव वालों को लगने पर उसका पीछा किया गया। तब आरोपी युवक बच्ची को बीच में ही छोडक़र भाग गया। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि बच्ची के परिजन आज थाने पहुंचे युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया। आरोपी गांव वाला ही बताया गया है। जो शराब के नशे में होना सामने आया है। पुलिस ने घटना में पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews