बोलेरो को तेल टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत चार घायल

  • मृतक और घायल रिश्तेदारी में किसी के निधन पर बैठने गए थे
  • लौटते समय हुआ हादसा

जोधपुर,बोलेरो को तेल टैंकर ने पीछे से मारी टक्कर,एक की मौत चार घायल। शहर के निकट झंवर स्थित धवा गांव के पास बोलेरो को पीछे से आ रहे एक तेल टैंकर चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में एक बुजुर्ग की मौत होने के साथ चार लोग घायल हो गए। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। सभी लोग रिश्तेदारी में निधन पर बैठने के लिए गए थे। झंवर पुलिस ने तेल टैंकर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – जालोरी गेट पर पुलिस ने रात साढ़े दस बजे बाद कराया बाजार बंद

झंवर थाने के एएसआई भीमसिंह ने बताया कि लूणी तहसील के सेनाई गांव के परिवार के लोग 80 साल के मालमसिंह पुत्र मगसिंह और साथ में सायर कंवर,गुलाब कंवर,उदयसिंह एवं भवानीसिंह बोलेरो लेकर गेलावास गांव में रिश्तेदारी में निधन पर बैठने गए थे। यह लोग वापिस वहां से रवाना होकर अपने गांव जा रहे थे। तब गेलावास गांव के समीप एक तेल टैंकर चालक ने उनकी बोलेरो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि सभी लोग बोलेरो में फंस गए। बाद में तेल टैंकर के चालक ने ही उन्हें मदद करते हुए अस्पताल के लिए रवाना किया था। मगर बाद में वह फरार हो गया।

एएसआई भीमसिंह ने बताया कि हादसे में 80 साल के मालमसिंह पुत्र मगसिंह की मौत हो गई,जबकि चार अन्य को उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मालम सिंह के पुत्र भवानी सिंह की तरफ से झंवर थाने में तेल टैंकर चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।