निजी अस्पताल के नर्सिंगकर्मी की संदिग्ध हालात में मौत,बंद कार में मिला शव

  • रविवार को पत्नी को परीक्षा केंद्र पर छोड़ कर निकला था
  • यहां परिवार सहित बीजेएस में रहता था
  • भारतीय नागरिक सुरक्षा न्याय संहिता की धारा 194 में केस दर्ज

जोधपुर,निजी अस्पताल के नर्सिंगकर्मी की संदिग्ध हालात में मौत,बंद कार में मिला शव।शहर के नेहरू पार्क के पीछे मोटर मर्चेंट के नजदीक आज दिन में कार में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एफ एसएल टीम को मौके पर बुलाया। कार नंबर से पता लगाया तो उसकी पहचान की गई। शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया है।
मंगलवार को भरतपुर से परिजन के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया मामला मर्ग का प्रतीत हुआ है। परिजन की तरफ से अभी भारतीय नागरिक सुरक्षा न्याय संहिता की धारा 194 में रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – खेत में काम करते करंट से कृषक की मौत

एसीपी पश्चिम छवि शर्मा ने बताया कि आज दिन में सूचना मिली कि नेहरू पार्क के पीछे मोटर मर्चेट हॉल के नजदीक एक कार में किसी व्यक्ति का शव पड़ा है। इस पर पुलिस वहां पहुंची। एडीसीपी निशांत भारद्वाज, एसीपी पश्चिम छवि शर्मा,सरदारपुरा थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत आदि वहां पहुंचे।

एसीपी छवि शर्मा ने बताया कि मृतक की पहचान मूल रूप से भरतपुर के नंदबई हाल बीजेएस कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय भूपेद्र पुत्र बीरबल सिंह के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक मेडिपल्स अस्पताल में नर्सिंग पद पर कार्यरत था।

रविवार को पत्नी को छोड़ा था परीक्षा केंद्र पर
प्रथम दृष्टया पता लगा कि मृतक भूपेंद्र ने रविवार को अपनी पत्नी को शास्त्रीनगर स्थित आदर्श बालिका विद्यालय में छोड़ा था। रविवार को प्रतियोगी परीक्षा का आयोजन हुआ था। इसके बाद वह कार लेकर नेहरू पार्क के पास आया था। साथ में उसका दोस्त भी था। मगर वह शायद बाद में चला गया।

फुटेज में दिखा गाड़ी से उतरते बैठते
एसीपी शर्मा ने बताया कि फुटेज जांच में सामने आया कि उसकी अंतिम लोकेशन नेहरू पार्क के पास में रविवार साढ़े तीन बजे की थी। जिसमें वह कई बार गाड़ी के अंदर बैठते उतरते देखा गया। फिर गाड़ी में ही बेहोश होने के बाद संभवत: उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – रेस्टोरेंट चल रहा हुक्काबार पकड़ा

एफएसएफ टीम पहुंची
मामले में संदिग्धता न रहे इसके लिए पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुला लिया। एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। मौत के कारण का खुलासास पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगा।

यहां बीजेएस में परिवार सहित रहता था
वह यहां बीजेएस में परिवार सहित मां पिता आदि के साथ रहता था। उसके भाई ने पहचान की है। भाई रविवार को मेडिपल्स अस्पताल भी गया मगर वह ड्यूटी पर नहीं मिला।

मर्ग में मामला दर्ज
एसीपी शर्मा ने बताया कि परिजन की तरफ से फिलहाल मर्ग में रिपोर्ट दी गई है। भारतीय नागरिक सुरक्षा न्याय संहिता की धारा 194 में मर्ग दर्ज किया गया है। मंगलवार को अन्य परिजन के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।