गांधी जयंती पर एनएसयूआई ने निकाला शांतिमार्च

जोधपुर, एनएसयूआई द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वी जयंती के अवसर पर जिला अध्यक्ष दिलीप चौधरी के नेतृत्व में विभिन कार्यक्रम किए गए। एनएसयूआई के प्रदेश सचिव अभिषेक मेहता ने बताया कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचारों की 1000 से अधिक प्रतियाँ बांटी गयी। जोधपुर की विभिन्न विद्यालययों में निबन्ध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया शाम को एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष दिलीप चौधरी के नेतृत्व में यूनिवर्सिटी हेड ऑफिस से मेडिकल कॉलेज के पास लगी महात्मा गांधी की मूर्ति तक शांति मार्च निकालकर कर उनके द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने का संकल्प सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने लिया।

शांति मार्च में युवक कांग्रेस के अध्यक्ष रियाज खान, प्रदेश सचिव अभिषेक मेहता, प्रसनजीत सिंह, ओम सिंह देवासी, आशीष, मोहित, जितेंद्र खड़ेला, मनीष गहलोत, दिलीप चौधरी, सुरेश बोहरा, सहीत सैकड़ों कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। एनएसयूआई के अध्यक्ष दिलीप चौधरी ने बताया कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को आज भी दुनिया में उनके योगदान को याद करती है। एनएसयूआई परिवार उनको बड़े श्रद्धा भाव से याद करता रहेगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts