NCB Jodhpur arrested wanted in NDPS

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पकड़ा 865 किलो गांजा मामले में वांछित अभियुक्त

  • ऑपरेशन त्रिनेत्र
  • विद्यार्थियों व हुक्का बार के लिए आए नशे की खेप को एनसीबी ने किया था जब्त

जोधपुर,नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पकड़ा 865 किलो गांजा मामले में वांछित अभियुक्त। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ऑपरेशन त्रिनेत्र के तहत 865 किलो गांजा मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह गांजा विद्यार्थियों व हुक्का बार के लिए आया था जिसे एनसीबी ने पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई में जब्त किया था।

यह भी पढ़ें – चालक को उतारकर बदमाश गाड़ी ले भागे,पुलिस के पीछे लगने पर कार टैंकर से टकराई

एनसीबी के जोधपुर जोनल यूनिट के निदेशक घनश्याम सोनी ने बताया कि गत 23 मई को एनसीबी ने ऑपरेशन शंकर के तहत 865.600 किलो गांजा की एक बड़ी खेप को जोधपुर में जब्त किया था। इस मादक पदार्थ तस्करी नेटवर्क में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था।

मामले में अन्य फरार आरोपियों को पकडऩे के लिए एनसीबी जोधपुर ने ऑपरेशन त्रिनेत्र शुरू किया। इस ऑपरेशन के तहत एनसीबी ने आज राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत हनुमानपुरा चौखा निवासी बलदेव सिंह गहलोत उर्फ बंटी पुत्र अशोक गहलोत को गिरफ्तार किया। वह जब्त किए गए मादक पदार्थों के परिवहन और बिक्री को संगठित करने में शामिल था। उससे मामले में पूछताछ की जा रही है।

एनसीबी ने गत 23 मई को पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर के सहयेाग से दो जगहों पर दबिश देकर 865.600 किलो अवैध गांजा जब्त किया था जिसकी कीमत बाजार में 4.30 करोड़ रुपए आंकी गई थी।