लेनदेन के विवाद में नमकीन कारोबारी का अपहरण,पांच आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,लेनदेन के विवाद में नमकीन कारोबारी का अपहरण,पांच आरोपी गिरफ्तार। शहर के बासनी सांगरिया स्थित शंकर नगर में रहने वाले नमकीन कारोबारी का पैसों के लेन देन का लेकर कार में अपहरण किया गया। कारोबारी की पत्नी ने नामजद व्यक्ति के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दी थी। बासनी थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मूलत: बीकानेर के सुनारों की छोटी गवाड गोगागेट गोविंददेव मंदिर के पीछे हाल शंकर नगर सांगरिया निवासी ममता पत्नी प्रवीण कुमार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके पति प्रवीण कुमार से बीकानेर का रहने वाला पंकज गोयल रुपए मांगता है। 28 सितंबर की सुबह उसका पति प्रवीण कुमार और पुत्र अपनी सांगरिया में नमकीन की दुकान के लिए निकले थे। तब पंकज गोयल कार लेकर आया और उसके पति से रुपयों की मांग करते हुए कार में बैठने को कहा। मना करने पर वह जबरन उसके पति को कार में डालकर डीपीएस सर्किल की तरफ ले गया। मामला बासनी थाने में दर्ज करवाया गया था। इस पर एएसआई भीमसिंह मय जाब्ता की टीम गठित की गई।

यह भी पढ़ें – ट्रक चालक का शव ट्रक के केबिन में मिला,नाक से रिस रहा था खून

बीकानेर में नाकाबंदी करवा कर पकड़ा गया
थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की दस्तायाबी के लिए सम्भावित स्थानों पर नाकाबंदी करवाई गई। टीम द्वारा आरोपीयों की मौजूदगी का पता लगाकर लगातार पीछा करते हुए बीकानेर में नाकाबंदी करवाकर आरोपी पंकज गोयल, नीरज गोयल,इकबाल,अकील जावेद, कालू खां को बीकानेर से दस्तयाब कर घटना में प्रयुक्त दो वाहन बरामद किए। बाद में पीडि़त को अपहृर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया गया।

ब्याज की मोटी रकम वसूलते थे
पीडि़त की पत्नी ने बताया कि था उसके पति ने रुपए उधार ले रखे हैं। पकड़े जाने पर पता लगा कि आरोपी बीकानेर के रहने वाले हैं जो प्रवीण कुमार को उधार दी गई राशि व मोटी ब्याज की रकम वसूलने के लिए अपहरण कर गाड़ी में डालकर ले गए थे।

इन्हें किया गया गिरफ्तार
बीकानेर के बिछवाल करणी नगर निवासी पंकज गोयल पुत्र रोहिताश, बीकानेर के ही सुभाषपुरा निवासी नीरज गोयल पुत्र सतीश गोयल,भुट्टों का बास बीकानेर सदर के कालूखा पुत्र सबीर खां अखिल जावेद पुत्र उम्मेद और केसरदेसर जाटान देशनोक बीकानेर निवासी इकबाल पुत्र जमाल खां को गिरफ्तार किया गया

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews