हत्या आरोपी की पत्नी व सहयोग करने वाले गिरफ्तार

  • बीस साल पहले हत्या का प्रकरण
  • जेल भेजा

जोधपुर,हत्या आरोपी की पत्नी व सहयोग करने वाले गिरफ्तार। शहर के निकट डांगियावास क्षेत्र में बीस साल पहले एक ट्रक चालक और खलासी की ट्रक दुर्घटना में जलने से मौत हो गई थी। बाद में पता लगा कि उनकी जलने से मौत नहीं हुई और हत्या की गई। तब पुलिस ने तफ्तीश करते हुए सेना के पूर्व एक जवान सहित कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मामला भी कुछ समय पहले ही दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें – फैक्ट्री में सैंधमारी,कीमती पार्टस और मशीनरी गायब

प्रकरण में पुलिस ने तफ्तीश करते हुए हत्या के आरोपी की पत्नी और दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने मृतकों की पहचान रिश्तेदार के रूप में की थी। पकड़े गए तीनों आरोपियों को आज कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

डांगियावास थाना क्षेत्र में 1 मई 2004 में दुर्घटना में एक ट्रक चालक और खलासी की ट्रक में ही जिंंदा जलने से मौत हो गई थी। मगर हाल में पता लगा था कि उनकी जलने से मौत नहीं हुई और हत्या की गई थी। तब पुलिस ने केस को रिओपन कर जांच करते हुए सेना के एक पूर्व जवान बालेश कुमार उर्फ अमनसिंह वर्मा को दिल्ली से गिरफ्तार कर लाया गया था।

जांच के बाद कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। अब पुलिस ने तीन सहयोगी आरोपियों उत्तम नगर दिल्ली निवासी महेंद्र सिंह पुत्र चंद्रभान सिंह,उसके भाई भीमसिंह एवं बालेश की पत्नी संतोष को गिरफ्तार किया और कोर्ट के आदेश पर उन्हेें जेल भिजवाया गया।