मां बहन दिवाली की सफाई में लगे थे, बेटे ने लगाया लिया फंदा

मां बहन दिवाली की सफाई में लगे थे, बेटे ने लगाया लिया फंदा

मृतक 11वीं का छात्र था

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती मंडोर स्थित नृसिंह की प्याऊ गली नंबर 2 में रहने वाले 11वीं के छात्र ने अपने घर में रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। कारण स्पष्ट नहीं हुआ। वक्त घटना मां और बहन घर में दीपावली के साफ सफाई में लगे थे। घटना का पता लगने पर छात्र को फंदे से उतार कर पहले सेटेलाइट अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। बाद में शव को कार्रवाई के लिए एमजीएच भेजा गया। उसके भाई की रिपोर्ट पर मंडोर पुलिस ने मर्ग दर्ज किया। मंडोर पुलिस थाने के सबइंस्पेक्टर जगदीश ने बताया कि नृसिंह की प्याऊ गली नंबर 2 में रहने वाले कृष्णापुरी पुत्र महादेव पुरी की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि उसकी मां व बहन दीपावली को देखते हुए घर में साफ सफाई कार्य में व्यस्त थी। इस बीच उसके भाई 16 साल के सौरभ पुरी ने घर के ऊपरी कमरे में जाकर रस्सी से फंदा लगा लिया। कमरा बंद होता देख बहन ऊपर कमरे पर गई। खटखटाने पर दरवाजा नहीं खोले जाने पर पीछे खिडक़ी से झांकने पर वह फंदे पर लटका दिखा। इस पर आस पास के लोगों की मदद से उसे बाद में फंदे से उतार कर सेटेलाइट अस्पताल लेकर गए। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। एसआई जगदीश ने बताया कि मृतक का महात्मा गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंप दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews