देहात कांग्रेस कार्यालय से बाइक के साथ चुराए मोबाइल, शातिर गिरफ्तार

देहात कांग्रेस कार्यालय से बाइक के साथ चुराए मोबाइल, शातिर गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित रामनगर क्षेत्र में देहात कांग्रेस कार्यालय में खड़ी एक बाइक और वहां सो रहे दो लोगों के मोबाइल चोरी हो गए। पुलिस ने घटना की गंभीरत को देखते हुए अब आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर तीन मोबाइल और चोरी की एक बाइक को जब्त किया गया है। अभियुक्त से पूछताछ की जा रही है। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि मूलत: रोहिला कलां लूणी हाल रामनगर निवासी अशोक पुत्र ओमा राम मेघवाल की तरफ से 15 अक्टूबर को रिपोर्ट दी गई।

इसमें बताया कि वह और उसका साथी राकेश रात को खाना खाकर रामनगर स्थित देहात कांग्रेस कार्यालय में सो गए थे। सुबह उठने पर कार्यालय परिसर में खड़ी बाइक और दो मोबाइल अज्ञात चोर ले गया। थानाधिकारी ने बताया कि घटना की जांच के बाद अब शातिर नकबजन कुत्ते का बाडिय़ां सूरसागर निवासी कानाराम पुत्र भंवरलाल भील को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से चोरी के तीन मोबाइल के साथ चोरी की बाइक को जब्त कर लिया गया। अन्य वारदातों के संबंध में पड़ताल की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews