minister-in-charge-went-to-mgh-to-inquire-about-the-well-being-of-the-injured-in-bhungra-accident

प्रभारी मंत्री ने एमजीएच जाकर भूंगरा दुर्घटना के घायलों की कुशलक्षेम जानी

जल्द स्वस्थ होने की कामना की

जोधपुर,प्रभारी मंत्री डॉ.सुभाष गर्ग ने शनिवार शाम एमजीएच में भर्ती भूंगरा दुर्घटना के घायलों को देखा तथा उनकी कुशलक्षेम जानने के साथ ही चिकित्सकों से उनके ईलाज के बारे में जानकारी ली। प्रभारी मंत्री ने घायलों व उनके परिजनों से चिकित्सा व्यवस्थाओं व सुविधाओं के बारे में जानकारी ली और चिकित्सकों तथा चिकित्सा प्रबन्धन की सराहना की। उन्होंने उपयुक्त एवं बेहतर ईलाज से घायलों की स्थिति में सुधार पर संतोष व्यक्त किया और शीघ्र सभी के स्वस्थ होने की कामना की।

ये भी पढ़ें- ओलंपिक रोड पर धारदार हथियार लेकर हंगामा,वायरल वीडियो से पुलिस जुटी जांच में

उनके साथ राजस्थान पशुधन विकास बोर्ड के अध्यक्ष राजेन्द्र सोलंकी, राजस्थान बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल, पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, समाज सेवी उम्मेदसिंह राठौड़ सहित जन प्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि भूंगरा दुर्घटना से प्रभावित परिवारों के लिए हरसंभव सहयोग दिया जा रहा है और इस दिशा में भामाशाहों से भी सहयोग लिया जाएगा। उन्होंने शेरगढ़ में फायर ब्रिगेड़ की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया और कहा कि यह कार्य स्थानीय विधायक के कोष से कराय जाएगा। इसी प्रकार ट्यूबवैल स्थापित करने तथा भूंगरा में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खोले जाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से चर्चा करने की बात कही।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews