message-of-cleanliness-given-through-street-play-at-railway-station

रेलवे स्टेशन पर नुक्कड़ नाटक से दिया स्वच्छता का संदेश

जोधपुर,उत्तर-पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल पर मनाए जा रहे स्वच्छता पखवाड़े के तहत मंगलवार को सिटी रेलवे स्टेशन पर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से रेलयात्रियों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। मंडल रेल प्रबंधक गीतिका पांडेय ने बताया कि भारतीय रेलवे पर स्वच्छता पखवाड़ा दो अक्टूबर तक मनाया जाएगा, जिसके अंतर्गत स्वच्छता जारूकता से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों का प्रतिदिन आयोजन किया जा रहा है।

message-of-cleanliness-given-through-street-play-at-railway-station

उन्होंने बताया कि निर्धारित कार्यक्रमानुसार मंगलवार को होटल प्रबंधन संस्थान के छात्र-छात्राओं द्वारा मुख्य रेलवे स्टेशन पर स्वच्छता के प्रति जागरूकता का नुक्कड़ नाटक आयोजित किया गया। संस्थान के प्रिंसिपल केके पांडे की उपस्थिति में आयोजित नुक्कड़ नाटक के माध्यम से रेलवे स्टेशन परिसर को साफ- सुथरा बनाए रखने का संदेश दिया गया। इस दौरान वरिष्ठ मंडल यांत्रिक अभियंता(शक्ति एवं पर्यावरण व हाउस कीपिंग प्रबंधक)रवि मीणा और स्टेशन डाइरेक्टर ललित शर्मा ने अपने संबोधन में स्टेशन परिसर स्वच्छ रखने की आवश्यकता पर बल दिया।
मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक आशीष श्रीवास्तव,स्टेशन उप अधीक्षक कीरता राम चौधरी, टीटीआई विकास सैन इत्यादि इस अवसर पर उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews