विशिष्ठ मंत्रोच्चार के साथ महालक्ष्मी महापूजन

जोधपुर,विशिष्ठ मंत्रोच्चार के साथ महालक्ष्मी महापूजन। नागौरी गेट स्थित मुहताजी मंदिर में श्रीमहालक्ष्मी महापूजन का आयोजन किया गया। ट्रस्ट के प्रवक्ता दिलीप जैन एवं सचिव पवन मेहता ने बताया कि संगीतमय वातावरण में आयोजित महापूजन संत निपुणचंद्र सागर,संत अर्हमचंद्र सागर एवं साध्वी हेमेंद्र के पावन सान्निध्य में ट्रस्ट मंडल द्वारा आयोजित किया गया। ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय मेहता एवं उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह मुहता ने बताया कि महापूजन के दौरान माता लक्ष्मी को विशिष्ठ मंत्रोच्चार के साथ अष्ठ प्रकारी पूजन सामग्री समर्पित की गई। पूजन स्थल पर आर्षक रंग बिरंगे अनाजों से श्रीयंत्र तथा ऋतु पुष्पों के साथ नयनाभिराम सजावट की गई।

यह भी पढ़ें – जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस मंगलवार को एक घंटा लेट चलेगी

संत निपुणचंद्र सागर ने सजोड़े उपस्थित श्रद्धालुओं को संपूर्ण विधि विधान करवाते हुए माता महालक्ष्मी के महात्म्य को सूक्ष्मता के साथ बताया। पूजन में भाग लेने वाले श्रद्धालुओं को श्रीयंत्र भी दिया गया। इस अवसर पर संदीप मेहता, एडवोकेट सुरेंद्र मेहता,प्रकाश बोथरा, दिनेश,लवेकेश सालेचा एवं नरेश चोपड़ा सहित कई श्रद्धालु उपस्थित थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews