liquor-business-under-the-guise-of-grocery-shop-in-basni

बासनी में किराणा दुकान की आड़ में शराब का कारोबार

माता का थान पुलिस ने भी पकड़ी अवैध शराब

जोधपुर, शहर की बासनी पुलिस ने एम्स अस्पताल के सामने गली नंबर 8 में एक किराणा दुकान की आड़ में अवैध शराब बेचने वाले दुकानदार को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में देशी,अंग्रेजी शराब के साथ बीयर आदि बरामद की है। दूसरी तरफ माता का थान पुलिस ने भी कार्रवाई कर एक दुकानदार को पकड़ा।

एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह राठौड़ ने बताया कि पुलिस आयुक्त रविदत्त गौड़ के निर्देशानुसार अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए डीसीपी पश्चिम गौरव यादव, एडीसीपी हरफूलसिंह के सुपरविजन में थानाधिकारी पाना चौधरी ने मय जाब्ते के एम्स अस्पताल के सामने गली नंबर 8 स्थित एक हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री के पास में किराणा दुकान पर रेड दी।

liquor-business-under-the-guise-of-grocery-shop-in-basni

एसीपी राठौड़ ने बताया कि दुकान से 149 बीयर,30 बीयर केन, 353 देशी मदिरा के पव्वे एवं 40 अंग्रेजी शराब के पव्वे जब्त किए गए। दुकानदार गहलोतों का बास फतेहपोल सदर कोतवाली निवासी राजेंद्र पुत्र फतनलाल को गिरफ्तार करने के साथ छह अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया।

दूसरी तरफ माता का थान की थाना अधिकारी निशा भटनागर ने बताया कि 80 फीट रोड पर अवैध रूप से शराब बेच रहे लोहावट के कुशलावा निवासी लक्ष्मणराम जाट पुत्र बगताराम को पकड़ा गया। उसके पास से 128 पव्वे देशी अंग्रेजी शराब, 14 बीयर बोतल एवं 18 बीयर केन के जब्त किए गए। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में केस दर्ज किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews