हर बार की तरह इस बार भी ईडी लौटेगी खाली हाथ-मनीषा

जोधपुर,हर बार की तरह इस बार भी ईडी लौटेगी खाली हाथ-विधायक मनीषा। प्रदेश में हो रही ईडी की कार्रवाई को लेकर जोधपुर शहर विधायक मनीषा पंवार ने कहा कि दिल्ली में बैठे मोदी और शाह लोकतंत्र की हत्या करने का काम कर रहे हैं। राष्ट्रीय एजेंसियों का उपयोग संविधान प्रदत्त अधिकारों की रक्षा राष्ट्रीय हित में करने के बजाय अपने राजनैतिक उदेश्यों की पूर्ति के लिए कर रहे हैं। राजस्थान में विधानसभा चुनाव में दिख रही बीजेपी की हार की बौखलाहट से राष्ट्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब-जब मोदी और शाह को अपनी सरकार जाने का डर सताता है तब-तब कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को लक्ष्य बनाकर डराने, धमकाने का कार्य करते आ रहे हैं, लेकिन इस तरह की कार्रवाइयों से कांग्रेसी ओर मजबूत होते जा रहे हैं। कांग्रेसी इस तरह की कार्रवाई से कतई नहीं डरने वाले। पूर्व में राष्ट्रीय एजेंसियों के माध्यम से राहुल गांधी को परेशान किया गया,लेकिन एजेंसियों को खाली हाथ लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें – नारायण राम जिला अध्यक्ष ग्रामीण नियुक्त

चुनावी माहौल में ईडी की कार्रवाई दुर्भाग्यपूर्ण
प्रदेश में विधानसभा चुनाव के ऐनवक्त कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा के यहां ईडी का आना और मुख्यमंत्री गहलोत के पुत्र आरसीए चैयरमेन वैभव गहलोत को ईडी का समन मिलने से साफ जाहिर हो गया है कि राष्ट्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग किया जा रहा हैं। वर्तमान में जाँच एजेंसियां केवल ओर केवल मोदी और शाह को राजनैतिक फायदा पहुंचाने का कार्य कर रही हैं। अब आम जनता का विश्वास मोदी और शाह से उठ चुका है। राजस्थान में कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनता खुश है,प्रदेश में पुनः कांग्रेस की सरकार बनाने का मानस बना चुकी हैं। इस प्रकार की राष्ट्रीय जांच एजेंसियों की अनावश्यक कार्रवाईयों का सभी कांग्रेसीजन घोर विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर मोदी और शाह समय रहते नहीं माने तो आम जनता भी सड़कों पर उतरकर घोर विरोध करती नजर आयेगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews