सीएसएफआई कार्मिक के घर में लाखों की चोरी

सीएसएफआई कार्मिक के घर में लाखों की चोरी

  • सुबह घर लौटे तब टूटे मिले ताले
  • चोरों ने 15 लाख का सोना, 4.50 लाख नगद चुराए
  • डॉग स्कवायड पहुंचा

जोधपुर, शहर के निकट बोरानाडा हलके के ज्योति नगर में रहने वाले सीएसएफआई कार्मिक के मकान में रात को ताले तोड़ऩे के साथ जंगले की जाली हटाई। रस्सी के सहारे नीचे उतरे और पूरा घर खंगालने के साथ वहां से 15 लाख का सोना-चांदी के साथ साढ़े चार लाख की नगदी पर हाथ साफ कर गए। आज सुबह नौ बजे जब परिवार के लोग घर पहुंचे तब वारदात का पता लगा। इस पर बोरानाडा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। डॉग स्कवायड को भी बुलाया गया। पीडि़त पास में ही झंवर स्थित लुणवास गांव में पिता के निधन पर गया हुआ था।

सीएसएफआई कार्मिक के घर में लाखों की चोरी

बोरानाडा थाने के एसआई धर्माराम ने बताया कि सीएसएफआई में कार्यरत हनुमाराम विश्रोई यहां पाल चौकी-सांगरिया रोड स्थित धोकलजी की ढाणी के पास ज्योति नगर में परिवार सहित किराए पर रहते है। उनका एक मकान भी निर्माणाधीन है। इन दिनों उनके पिता का निधन हो रखा है। ऐसे में उनका परिवार गुजरी रात को झंवर के लुणावास गांव गया हुआ था। आज सुबह परिवार के लोग घर पहुंचे तब ताले टूटे मिले। अन्दर जाने पर सारा सामाान अस्तव्यस्त पड़ा था। मौका ए हालात से लगा कि अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ऩे के साथ घर के आंगन में लगे जंगले को हटाया और फिर रस्सी के सहारे नीचे उतरे।

रस्सी में जगह जगह गांठे लगी थी ताकि उसी के सहारे ऊपर चढ़ा जा सके। चोरों ने घर के अंदर के सारे कमरों के ताले तोड़ऩे के साथ अलमारी और बक्सों को तोड़ा फिर उसमें से तकरीबन 300 ग्राम से ज्यादा सोना,चांदी के जेवरात और 4.50 लाख की नगदी ले गए। सूचना के साथ पुलिस ने मौका मुआयना किया और आस पास सीसीटीवी फुटेज भी देखे है। मौके पर डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है। पास में ही गली में खोजी कुत्तों की मदद लेकर अब पड़ताल की जा रही है। चोरों की संख्या दो या तीन होने का अंदेशा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews