रंजिश में देर रात परिवार पर कातिलाना हमला

  • बाइक छोडक़र भागे हमलावर
  • सरिया व लाठी से किया हमला
  • परिवार के तीन लोग घायल

जोधपुर,शहर के निकट लूणी तहसील के सतलाना गांव में बुधवार की देर रात एक परिवार पर गांव के कुछ लोगों ने सरिया और लाठियों से लैस होकर घर में घुसकर हमला किया। इससे परिवार का मुखिया, उसका जवाई और पुत्री घायल हो गए। हमले की वजह आपसी रंजिश होना बताया जाता है। लूणी पुलिस थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने आज सुबह पीडि़तों का मेडिकल करवाया।

लूणी के सतलाना गांव बस स्टेण्ड के पास में रहने वाले बालाराम पुत्र चुन्नीलाल सरगरा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि बुधवार की रात को उसका जवाई श्याम गांव से निकल रहा था। तब एक शख्स ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जैसे तैसे उसका जवाई श्याम घर पर पहुंचा। फिर दस बजे के आस पास सुरेंद्र सिंह, दिलीपसिंह एवं महेंद्र सिंह गाड़ी लेकर आए और सरिया व लाठियों से घर में घुसकर हमला किया। हमले में बालाराम के सिर पर चोट लगने से लहूलुहान हो गया, उसकी पुत्री एवं जवाई श्याम आदि भी घायल हो गए। इनके शोर मचाए जाने पर आस पास के लोग एकत्र हो गए। तब हमलावर अपनी गाड़ी को वहीं पर छोडक़र भाग निकले। लूणी पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है। इनके बीच पुरानी अदावत होना सामने आया है।

ये भी पढें – भाजपा पखवाडे़ के रूप में मनाएगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts