दोस्तों कभी अलविदा ना कहना के संदेश के साथ जूनियर्स ने सीनियर्स को दी विदाई

जोधपुर, बातें भूल जाते हैं लेकिन यादें याद आती हैं। दोस्तों कभी अलविदा ना कहना, ऐसे ही गमगीन नगमों को नम आंखों से पेश कर, जूनियर्स ने सीनियर्स को भावभीनी विदाई दी। मौक़ा था, कमला नेहरू नगर स्थित मौलाना आज़ाद मुस्लिम शिक्षक प्रशिक्षण विद्यालय (डीएलएड) के सभागार में आयोजित हुए स्कूल के सत्र 2018-20 बैच के विदाई समारोह का।

Juniors bid farewell to seniors with a message of friends never say goodbye

डीएलएड प्रिन्सीपल जे़बा नाज़ ने पूरे जोश के साथ अपने स्वागत भाषण में अपने पेशे के प्रति ईमानदारी रखते हुए कामयाब शिक्षक बनने को कहा। प्रथम वर्ष के छा़त्र रहमान ने देश के मशहूर गायक मोहम्मद रफी के गीतों का शानदार प्रस्तुतीकरण किया। प्रथम वर्ष की छात्रा शाहीन ने राजस्थानी गीतों पर बेहद आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किया। द्वितीय वर्ष के छात्र कला खां ने केसरिया बालम गीत से सभी का मन मोह लिया। विद्यार्थियों ने स्पीच, सोंग सीनियर्स को डेडीकेट करते हुए ग्रिटींग कार्ड उपहार स्वरूप दिये।

Juniors bid farewell to seniors with a message of friends never say goodbye

संस्थान के महासचिव मोहम्मद अतीक ने डीएलएड प्रशिक्षणार्थियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते हुए कहा कि अभी तो तुम्हें और भी तरक्की की कड़ी मंजिलें तय करनी है। पूर्व में तिलावते कुरआन द्वितीय वर्ष के छात्र शरीफ ने किया।

विदाई समारोह में प्राध्यापक मोहम्मद आरिफ,फराह मेहर,मोहम्मद इरफान, स्वाति छंगाणी,अब्दुल रहमान,सुमन राठौड़ व सहयोगी लियाकत अली ने सैकेण्ड ईयर के सभी स्टूडेन्ट्स को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। संचालन प्रथम वर्ष के छात्रध्यापक अल्ताफ व छात्राध्यापिका कांची ने किया। धन्यवाद प्रधानाचार्या जे़बा नाज़ ने दिया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *