जोधपुर के शूटर साईमा और मुसब का शानदार प्रदर्शन

  • श्रीलंका में हुई अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता
  • मयूर चौपासनी स्कूल से जुड़े हैं दोनों ही खिलाड़ी
  • हक़ शूटिंग एकेडमी में लेते हैं प्रशिक्षण

जोधपुर,जोधपुर के शूटर साईमा और मुसब का शानदार प्रदर्शन।श्रीलंका में आयोजित सेकिंड आईजीएफ इन्टरनेशनल शूटिंग गेम्स प्रतियोगिता में भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम में शामिल जोधपुर के अंतरराष्ट्रीय क्रॉस बॉ शूटर साईमा सैयद और वंडर ब्वॉय के नाम से मशहूर मोहम्मद मुसब ने दो पदकों पर निशाना साधा। दोनों ही शूटर मयूर चोपासनी स्कूल से जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें – हिन्दू मुस्लिम सिक्ख ईसाई के खून में क्या फ़र्क़ है ! ‌‌

श्रीलंका के पर्ल बे बन्दरगामा में आयोजित इस प्रतियोगिता में मयूर चौपासनी स्कूल के छात्र बाल निशानबाज मोहम्मद मुसब ने कैडेट वर्ग मे शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक प्राप्त किया। जोधपुर की ही इंटरनेशनल क्रॉस बॉ शूटर साईमा सैयद ने अपने वर्ग की कड़ी प्रतिस्पर्धा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए काँस्य पदक जीता।

यह भी पढ़ें – कायलाना के पास मिली बाइक, पानी में तलाशने पर मिला युवक का शव

मोहम्मद मुसब मयूर चौपासनी स्कूल में चौथी कक्षा के छात्र हैं जबकि साईमा सैयद भी इसी स्कूल की पूर्व छात्रा हैं। ये दोनों ही शूटर अंतरराष्ट्रीय मापदंडो के अनुरूप बनी हक़ शूटिंग एकेडमी में नियमित अभ्यास करते हैं। उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता में शामिल भारतीय टीम के प्रशिक्षक भी जोधपुर के डॉ.सैयद मोईनुल हक़ थे। इन खिलाड़ियों के जोधपुर पहुंचने पर शानदार स्वागत किया गया। भारतीय टीम में 20 खिलाड़ी शामिल थे,इन खिलड़ियों ने करीब एक दर्जन पदक प्राप्त किये।