जोधपुर की बेटी ने राष्ट्रीय कराटे में पदक जीतकर बढाया शहर का मान

देहरादून में हुई प्रतियोगिता

जोधपुर,जोधपुर की बेटी ने राष्ट्रीय कराटे में पदक जीतकर बढाया शहर का मान। उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में 20 से 24 सितंबर तक कराटे इंडिया आर्गनाइजेशन (KIO) की ओर से आयोजित राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता के 47 किलो भार वर्ग में राजस्थान का प्रतिनिधित्व जोधपुर की यशिका भाटी ने किया। राजस्थान टीम के कोच श्याम समाधिया ने बताया कि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आयोजित इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में याशिका भाटी ने प्रथम राउंड मे दिल्ली से,द्वितीय राउंड अरुणाचल प्रदेश से,क्वाटरफाइनल राउंड उत्तर प्रदेश से जीत के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाकर राजस्थान को कांस्य पदक दिलाया।

यह भी पढ़ें – नये हॉल में संस्कृति उत्सव का होगा आयोजन

उन्होंने बताया कि इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश के 29 राज्य के खिलाड़ियों ने भाग लिया। राजस्थान से अलग-अलग आयु वर्ग से कुल 75 प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमे से अपने वर्ग में याशिका भाटी ने कांस्य पदक जीत कर जोधपुर का नाम रौशन किया है। रेखा मण्डलावत और राजेंद्र सिंह भाटी की बेटी याशिका भाटी हनुमन्त चॉपासनी स्कूल में दसवीं की छात्रा है। राजस्थान कराटे संघ के सचिव सेनसाई अनिल कल्याण व जोधपुर ग्रामीण कराटे संघ के अध्यक्ष विक्रम शर्मा ने वैदिक वाइब्रेशनस अकेडमी की खिलाड़ी याशिका भाटी को बधाई दी तथा उसके उज्जवल भविष्य की कामनाए की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews