जोधपुर, बासनी द्वितीय चरण में स्थित पीसी भंडारी शोरूम के मालिक और कर्मचारियों पर असामाजिक तत्वों द्वारा धारदार हत्यारों से हमला किए जाने की घटना का जोधपुर इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन ने घोर निन्दा किया है।
एसोशिएशन के अध्यक्ष एनके जैन ने बताया कि मैसर्स पीसी भंडारी शोरूम के मालिक प्रेमचंद भण्डारी और उनके पुत्र चिराग भंडारी पर असामाजिक तत्वों द्वारा उनकी फैक्ट्री में घुस कर मारपीट कर उन्हे लहूलुहान कर दिया गया।

इसके अलावा शोरूम में काम करने वाले कर्मचारियों द्वारा जब उन्हें बचाने की कोशी की गई तब असमाजिक तत्वों द्वारा उनके साथ भी मारपीट कर उन्हे भी घायल कर दिया गया। इसके साथ ही वह लोग यही नहीं रुके और उन्होंने शोरूम में खड़े सभी वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और शोरूम के सारे शीशे भी तोड़ दिए। इस घटना में प्रेम चंद भण्डारी और उनके पुत्र ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

इस घटना से इस इलाके में स्थित उद्योगों के कर्मचारियों एवं उद्यमियों में असुरक्षा और भय का माहौल बन गया है। इसके साथ ही जोधपुर इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन पुलिस प्रशासन से ये निवेदन करता है की इस घटना को अंजाम देने वाले सभी दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनपर कठोर कार्यवाही की जाए। जिससे किसी अन्य उद्यमी के साथ ऐसी घटना फिर से न हो सके।

जेआईए पूर्व अध्यक्ष अशोक कुमार संचेती और निवर्तमान अध्यक्ष अशोक बाहेती ने भी इस घटना की निंदा की ओर दोषियों के विरूध शीघ्र कार्यवाही करने का निवेदन किया।