दो घरों से 10 लाख के आभूषण और 60 हजार की नगदी चोरी

परिवार के लोग मेड़ता सिटी और बीकानेर में

जोधपुर,दो घरों से 10 लाख के आभूषण और 60 हजार की नगदी चोरी। शहर के निकट करवड़ स्थित मालियों की ढाणी दइकड़ा रोड पर गुजरी रात में चोरों ने दो मकानों में एक साथ सैंध लगाकर वहां से दस लाख का सोना चांदी और साठ हजार की नगदी चोरी कर ले गए। दोनों घरों से 12 तोला सोना,220 तोला चांदी के साथ नगदी गई है। दोनों घर सगे भाईयों के हैं और पिता देखभाल करते हैं। अब करवड़ थाने में इस बारे में मामला दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ें – निर्माणाधीन भवन पर हाइपर टेंशन लाइन से लगा करंट,श्रमिक की मौत

मालियों की ढाणी दइकड़ा निवासी बंशीलाल पुत्र गुलाबराम माली की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि उनके मकान के सौ मीटर की दूरी पर ही दो पुत्रों हुकमाराम और श्यामलाल के मकान हैं। दोनों के परिवार मेड़तासिटी और बीकानेर में रहते हैं। बंशीलाल रात और दिन में मकानों की देखभाल के लिए सोते भी रहते हैं। अभी दो दिन वे अपने अपने मकान में सो रहे थे। तब 24-25 जुलाई की रात को चोरों ने दोनों मकानों में सैंध लगाते हुए वहां से 12 तोला सोना, 220 तोला चांदी के साथ 60 हजार की नगदी चोरी कर ले गए।

बड़े पुत्र हुकमाराम के घर से 5 तोला की सोहन कंठी, 4 तोला का रखड़ी सेट,3 तोला अंगूठी, चांदी का 30 तोला कंदोरा, 60 तोला कड़ला जोड़ी और 50 हजार चोरी हुए। दूसरे पुत्र श्यामलाल के यहां से 30 तोला का कंदोरा, छड़ा जोड़ी 25 तोला,70 तोला कड़ला जोड़ी,सोने की एक अंगुठी-1 तोला,दो लूंग जोड़ी,चांदी के 6 सिक्के एंव 10 हजार की नगदी ले गए।