सड़क हादसे में जातरू और अन्य की मौत

जोधपुर,सड़क हादसे में जातरू और अन्य की मौत। शहर के निकट लूणी तहसील के निंबला गांव की सरहद में बाबा के जातरूओं के जत्थे में शामिल एक व्यक्ति को कार चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल जातरू को एमडीएम अस्पताल लाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। इधर डांगियावास में भी अज्ञात वाहन चालक ने एक व्यक्ति को टक्कर मार कर घायल कर दिया। इसकी भी अस्पताल में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – उम्मेद अस्पताल का नवां दशक समारोह 22 से 28 मनाया जाएगा

लूणी पुलिस थाने में गुजरात के जालोद निवासी योगराज पुत्र नटवर भाई माली की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह अपने मामा जितेंद्र कुमार पुत्र शांतिलाल के साथ जातरूओं के जत्थे में शामिल होकर रामदेवरा जा रहे थे। निंबला गांव की सरहद में रात के समय किसी कार चालक ने सडक़ पर पैदल चल रहे उसके मामा जितेंद्र को चपेट में ले लिया। बाद में उन्हें निजी वाहन से एमडीएम अस्पताल लाया गया। मगर उनकी मौत हो गई। लूणी पुलिस अब कार चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। दूसरी तरफ पालासनी डांगियावास निवासी लुंबाराम पुत्र बद्रीराम ने मामला दर्ज कराया कि उसके चाचा मलाराम को अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार कर घायल कर दिया। हादसे में घायल उसके चाचा की अस्पताल मेें मौत हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews