अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा:चोरी की पिकअप बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर,अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा:चोरी की पिक अप बरामद,दो आरोपी गिरफ्तार। जिला ग्रामीण की जिला स्पेशल टीम ने अलग-अलग थाना पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने चोरी की एक पिकअप बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सर्वाधिक पठनीय खबर आप भी पढ़िए – पेपर लीक की मुख्य सूत्रधार महिला लेक्चरर गिरफ्तार

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि रविवार को जिला विशेष टीम द्वारा पीपाड़ रोड मार्ग पर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग हेतु नाकाबन्दी की जा रही थी। इस दौरान एक पिकअप गाड़ी आती हुई दिखाई दी जिसको रूकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी को तेज गति से भगाया।

इस पर जिला विशेष टीम ने पीछा किया व पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना देकर भोपालगढ़ व खेड़ापा थाना क्षेत्र में नाकाबन्दी करवाई। पुलिस थाना भोपालगढ़ व पुलिस चौकी देवातड़ा द्वारा बुडकिया में मजबूत बैरिकैटस लगाकर नाकाबन्दी में पिकअप गाड़ी को रूकवाकर चालक को दस्तयाब किया। उसने अपना नाम ओमाराम पुत्र पदमाराम जाट बताया।

वह खारड़ा मेवासा पुलिस थाना करवड़ का रहने वाला है। उसे भोपालगढ़ थाना ले जाकर पूछताछ की तो उसने पिकअप गाड़ी चोरी की होना बताया। यह पिकअप ब्यावर शहर से चुराई गई थी। इसके साथ ही उसने तीस सितंबर की रात्रि में किशोरराम जाट के साथ ओसियां कस्बा से तीन पिकअप गाड़ी चुराने का प्रयास किया लेकिन जाग हो जाने से चुराने में सफल नहीं हुए तो पुलिस थाना मथानिया हल्का क्षेत्र के नेवरा गांव से एक पिकअप तथा करवड़ थाना क्षेत्र के मण्डलनाथ चौराहा से एक अन्य पिकअप की मास्टर चाबी से लॉक तोड़कर चुराना बताया।

इससे पूर्व 29 सितंबर को जोधपुर रेलवे स्टेशन के सामने से एक बाइक चुरानी स्वीकार की बताया। जिला विशेष टीम की सूचना पर पुलिस थाना कापरड़ा टीम ने 36 मील से उक्त वारदातों में शामिल कंकडाय पुलिस थाना भावंड़ा निवासी किशोर राम पुत्र मदनलाल जाट को पकड़ा।