मंदिर में नवनिर्मित हॉल का लोकार्पण

मंदिर में नवनिर्मित हॉल का लोकार्पण

जोधपुर, भूतनाथ महादेव मंदिर में सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास के विधायक कोष से नवनिर्मित हॉल का उद्घाटन मंगलवार को किया गया। मुख्य अतिथि सूर्यकांता व्यास ने कहा कि भूतेश्वर वनखंड जोधपुर की तपोभूमि है यहां स्थित शिवालयों एवं मंदिरों में कई संतों ने तपस्या की है और आध्यात्मिक व पर्यावरण का सरंक्षण किया है। भविष्य के लिए इस क्षेत्र को सुरक्षित रखना युवाओं की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि अपनी संस्कृति को बचाए रखने के लिए युवाओं का धर्म व अध्यात्म से जुड़ना जरूरी है।

प्रारंभ में गोविंद किशन बोहरा ने भूतनाथ के इतिहास व विकास यात्रा की जानकारी दी और अतिथियों का स्वागत किया। भूतेश्वर महादेव मंदिर समिति की ओर से समाजसेवी सुशीला बोहरा, आनंद सी पुरोहित, सुशील व्यास, शिवदत्त पुरोहित,आनंद सिंह सोलंकी,क्षितिज सिंघवी, अभियंता शशि कला गौड़, वल्लभ प्रकाश व्यास व ठेकेदार सलीम का साफा माला पहनाकर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

मारवाड़ सोशियल मीडिया सहयोग संस्थान की ओर से भूतनाथ मंदिर के कर्मठ कार्यकर्ता मदन गोपाल बोहरा ओमप्रकाश बोहरा, पंडित नंदलाल बोहरा का सम्मान किया गया। इस अवसर पर प्रकाश पुरोहित, शिव कुमार व्यास, अनिल बोड़ा, पंडित कन्हैयालाल पुरोहित, रामजी व्यास, राजकुमार वर्मा,नटवर बोहरा, डॉ.दास नारायण पुरोहित, मनोज बोहरा सहित मंदिर के भक्तजन व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में मंदिर समिति के मदन गोपाल बोहरा ने आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन भरत जोशी ने किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts