ऑनलाइन बिजनैस के नाम पर युवती को फांस कर कॉफी पिलाई, यौन शोषण

जोधपुर, शहर के जिला पश्चिम में रहने वाली एक युवती ने बदमाश के खिलाफ यौन शोषण करने का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता को आरोपी ने ऑन लाइन बिजनैस के नाम पर अपने घर पर बुलाया और कॉफी पिलाने के बाद बेहोश की हालत में दुराचार किया। फिर शादी का झांसा देता रहा और 30 हजार रूपए भी ऐंठ लिए। पीडि़ता ने अब तंग आकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। मामला एससीएसटी एक्ट एवं दुष्कर्म में दर्ज किया गया है।

जिला पश्चिम पुलिस ने बताया कि 23 साल की युवती ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी पहचान ऑनलाइन ही 12 सेक्टर निवासी अनिल जांगिड़ नाम के शख्स के साथ हुई थी। तब उसने बताया कि वह ऑनलाइन फोर एवर लिविंग इंस्पोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के लिए काम करता है। उसने बिजनैस से जोडऩे के लिए प्रलोभन दिया। फिर एक दिन वह 2 दिसम्बर 20 को उसके घर पर गई। वह घर पर अकेला था और पीने के लिए कॉफी दी। बिजनैस की बात की। कॉफी पीने से उसे बेहोशी छाने लगी और उसने दुष्कर्म किया। पीडि़ता का आरोप है कि अनिल ने उससे 30 हजार रूपए भी ऐंठ लिए। वह पिछले दस माह से शादी का झांसा दिए जाने के साथ यौन शोषण करता रहा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts