in-charge-minister-dr-garg-inspected-the-gaushala-took-a-meeting-of-the-officers

प्रभारी मंत्री डॉ.गर्ग ने गौशाला का किया निरीक्षण,अधिकारियों की ली बैठक

  • दो दिन तक जोधपुर दौरे पर
  • लम्पी स्किन डिजीज से संक्रमित पशुओं के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

जोधपुर,प्रभारी मंत्री डॉ.सुभाष गर्ग लम्पी स्किन डिजीज की रोकथाम एवं बचाव कार्यों व प्रबंधन का अवलोकन करने सोमवार से दो दिन के लिए जोधपुर जिले के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने आज बिलाड़ा और पिचियाक में गौशालाओं का निरीक्षण किया। संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी प्रदान किए। उन्होंने गौशालों के उचित प्रबंधन को लेकर निर्देश जारी किए।

in-charge-minister-dr-garg-inspected-the-gaushala-took-a-meeting-of-the-officers

सुबह लंपी वायरस को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक भी ली। दोपहर 1 बजे बाद प्रभारी मंत्री बिलाड़ा से भोपालगढ़ के लिए रवाना हुए। जहां वे क्वॉरेंटाइन कृषि मंडी गौशाला, पीपाड़ा एवं रतकुडिय़ा का निरीक्षण करेंगे। मध्याह्न पश्चात 2.30 बजे पंचायत समिति सभागार, भोपाल गढ़ में लंपी स्किन से संक्रमित पशुओं के समुचित उपचार के लिए संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तथा शाम 4 बजे भोपालगढ़ से ओसियां के लिए रवाना होंगे,जहां पंचायत समिति सभागार, ओसियां में लम्पी स्किन डिजीज से संक्रमित पशुओं के समुचित उपचार के लिए संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, साथ ही ओसियां की गौशाला का निरीक्षण भी करेंगे।

शाम को रहेगा यह कार्यक्रम

प्रभारी मंत्री शाम 7 बजे ओसियां से लोहावट गए तथा रात्रि 8 बजे पंचायत समिति सभागार, लोहावट में लम्पी स्किन डिजीज से संक्रमित पशुओं के समुचित उपचार के लिए संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर वहां की गौशाला का निरीक्षण किया।

मंगलवार को यह रहेगा कार्यक्रम

9 अगस्त, मंगलवार प्रात: 8.30 बजे प्रभारी मंत्री फलोदी गौशाला का निरीक्षण कर पंचायत समिति सभागार में लम्पी स्किन डिजीज से संक्रमित पशुओं के समुचित उपचार के लिए संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे तथा दोपहर 12 बजे शेरगढ़ के पंचायत समिति सभागार में भी लंपी स्किन डिजीज से संक्रमित पशुओं के समुचित उपचार के लिए संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में भाग लेकर वहां की गौशालाओं का निरीक्षण करेंगे। शेरगढ़ से रवाना होने के बाद प्रभारी मंत्री शाम 4 बजे लूणी पंचायत समिति सभागार में लम्पी स्किन डिजीज से संक्रमित पशुओं के समुचित उपचार के लिए संबंधित प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर वहां की गौशालाओं का निरीक्षण करेंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews