आईएएस की पुत्रवधु की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

आईएएस की पुत्रवधु की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

डेढ़ महिने पहले ही हुआ था विवाह

जोधपुर, शहर के रातानाडा थाना इलाके की हाईकोर्ट कॉलोनी क्षेत्र में रहने वाले एक आईएएस की पुत्रवधु की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उसकी शादी डेढ़ महिने पहले ही हुई थी। उसने कीटनाशक का सेवन किया, जिसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के बीच शनिवार रात उसकी मौत हो गई। रातानाडा पुलिस ने रविवार को शव का एमजीएच में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव उसके पीहर वालों के सुपुर्द कर दिया गया।

रातानाडा थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि आईएएस अधिकारी बीएल मेहरा के पुत्र सुरेंद्र की शादी 14 नवंबर को शोभावतों की ढाणी पाल निवासी 25 साल की प्रियंका उर्फ भावना के साथ हुई थी। पति पत्नी दोनों हाईकोर्ट कॉलोनी में रहते है। पति सुरेंद्र शिक्षा विभाग में एलडीसी के पद पर कार्यरत है। सुरेंद्र के पिता बीएल मेहरा संभागीय आयुक्त के पद पर अजमेर में कार्यरत हैं। पुलिस का कहना है कि एक जनवरी को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ऩे पर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के बीच शनिवार को उसकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि उसने कीटनाशक पेय पदार्थ का सेवन कर लिया था। शव को एमजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां रविवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव  उसके पीहर पक्ष वालों के सुपुर्द किया गया। मामले में मृतका के पिता ने मर्ग की रिपोर्ट दी है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews