पति ने भाई चाचा के साथ मिलकर पत्नी उसके प्रेमी का किया अपहरण

  • बोम्बे सर्किल से उठाकर ले गए
  • तीन गिरफ्तार,कार बरामद

जोधपुर,पति ने भाई चाचा के साथ मिलकर पत्नी उसके प्रेमी का किया अपहरण। जिले के शेरगढ़ तहसील की एक युवती का शादी से पहले प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। वह अपने प्रेमी के साथ अगस्त माह में फरार हो गई। इस बारे में शेरगढ़ थाने में महिला की रिपोर्ट हुई। अभी शेरगढ़ पुलिस इस महिला को कर्नाटक से दस्तयाब कर लाई। महिला ने बताया कि वह अपने प्रेमी के संग ही रहना चाहती है। वह पति के साथ नहीं गई। महिला के उसके प्रेमी संग जोधपुर आने की जाने पर पति,उसका भाई और चाचा आदि दो लज्जरी वाहनों में जोधपुर पहुंचे और बोंबे मोटर सर्किल के पास से उनका अपहरण कर ले गए। अपहरण की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने नाकाबंदी करवाई और पति सहित तीन अपहृताओं को गिरफ्तार कर लिया। घटना शुक्रवार की बताई गई है।

यह भी पढ़ें – परिवार पुश्तैनी मकान गया,चोर नगदी और जेवरात चुरा ले गए

प्रतापनगर सदर थाने के एसआई देवाराम ने बताया कि एक महिला शेरगढ़ क्षेत्र से अगस्त माह में लापता हुई थी। जिस बारे में 30 अगस्त को शेरगढ़ थाने में परिजन की तरफ से गुमशुदगी दर्ज हुई थी। बाद में पता लगा कि वह अपने किसी प्रेमी के साथ गई है। तब शेरगढ़ पुलिस हाल ही में उसे दस्तयाब कर लाई। महिला ने पुलिस को बयान दिए कि  वह अपने प्रेमी के साथ ही जाना चाहती है। शुक्रवार को वह अपने प्रेमी संग जोधपुर आई थी। यहां बोंबे मोटर सर्किल के पास से उसका प्रेमी संग अपहरण कर लिया गया। उसका पति किशन,भाई राजू एवं चाचा उदय ने अपहरण कर अपने साथ ले गए। यह लोग फोरच्यूनर एवं इको कार लेकर आए। महिला का प्रेमी उसके गांव का ही है और सजातीय है। पुलिस ने अपहरण की सूचना पर नाकाबंदी करवाई और शनिवार को महिला के पति किशन,उसके भाई राजू एवं चाचा उदय को अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews