the-youth-kept-doing-prostitution-after-getting-a-government-job-got-engaged-in-another-place

रिटेल मेें सामान बेचने का झांसा देकर 9.45 लाख का माल हड़पा

-आर्मी केंटिन में रिटेल में सामान बेचने का दिया झांसा

जोधपुर,शहर के गोल बिल्डिंग स्थित स्पोर्टस दुकान संचालक को झांसे में एक व्यक्ति ने 9.45 लाख का स्पोर्टस सामान ले लिया,बाद में रुपए नहीं चुकाए। आरोपी ने खुद को आर्मी केंटिन में रिटेल में सामान बेचने को कहा था। घटना को लेकर पुलिस ने अब चार पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज किया है।
सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि अमर स्पोर्टस के संचालक राहुल पाराशर पुत्र रोशनलाल की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि उसके पास में बासनी इंद्रा कॉलोनी का एक व्यक्ति चिमाराम आया था। जिसने खुद को आर्मी केंटिन में रिटेल में स्पोर्टस सामान बेचना बताया और खुद की दुकान का नाम पचार स्पोर्टस होना बताया।

यह भी पढ़ें- जोधपुर की भड़ला पुलिस चौकी थाने में क्रमोन्नत

दुकान कोर्णाक कॉम्पलैक्स में संचालित होने को कहा। तब उसने स्पोर्टस सामान मंगवाने की बात करते हुए अच्छा मार्जिन भी बताया। इस झांसे में आए राहुल पाराशर ने उसके द्वारा अधिकृत किए चार अन्य लोगों को स्पोर्टस का सामान दिया था। उसके करीब 9.45 लाख रुपए थे। मगर न तो वापिस सामान लौटाया और न ही सामान की कीमत दी गई। अब राहुल पाराशर ने सरदारपुरा थाने में धोखाधड़ी में इस बाबत केस दर्ज करवाया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कर सकते हैं http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews