घर में सो रही वृद्धा के कान से उखाड़ी टोटियां और गले से कंठी

घर में सो रही वृद्धा के कान से उखाड़ी टोटियां और गले से कंठी

आधी रात घर में घुसा लुटेरा, अब तलाश जारी

जोधपुर, शहर के निकटतर्वी लूणी तहसील क्षेत्र में नंदवान गांव में रात को अपने घर में सो रही 80 साल की वृद्धा के गले से कंठी और कानों की टोटियां एक लुटेरा खींचकर ले गया। टोटियां खींचे जाने से वृद्धा जख्मी हो गई। वह चिल्लाई तब तक बदमाश भाग निकला। पुलिस को सूचना मिलने पर वहां पहुंची और निरीक्षण किया। आज दोपहर तक लुटेरे की तलाश में गांव में पता लगाने का प्रयास जारी था।

लूणी थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि नंदवान गांव की रहने वाली 80 साल की गंगादेवी पत्नी धर्माराम पटेल रात को अपने घर में अकेली आंगन में सो रही थी। उनका घर एक गली सूने स्थान पर है। ऐसे में रात को एक बदमाश घर में घुस आया और उनके गले पर झपटा मारकर कंठी को तोड़ा, फिर कानों में पहनी सोने की टोटियां उखाड़ ली। टोटियां खींचने से कानों से खून रिसने लग गया। वह चिल्लाई मगर बदमाश भाग गया। घर में बेटा बहू नजदीक ही रहते हैं। उन्हें जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। वृद्धा गंगादेवी अपने पौत्र प्रवीण के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज कराया। थानाधिकारी ढाका ने बताया कि गंगादेवी का मेडिकल कराया गया है। वह देखने में सक्षम है मगर लुटेरे को नहीं पहचान पाई। घटना में किसी ग्रामीण का भी हाथ हो सकता है। पुलिस ने आज आस पास गांव वालों से भी पूछताछ आरंभ की। फिलहाल लुटेेरे का सुराग हाथ नहीं लगा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews