hand-surgery-conference-in-jodhpur

जोधपुर में हैन्ड सर्जरी कॉन्फ्रेंस रविवार को,राज्य भर से जुटेगें अस्थि रोग विषेशज्ञ

जोधपुर,जोधपुर में हैन्ड सर्जरी कॉन्फ्रेंस रविवार को,राज्य भर से जुटेगें अस्थि रोग विषेशज्ञ।डॉ.एसएन मेडिकल कॉलेज के अस्थि रोग विभाग की ओर से हैन्ड सर्जरी कॉन्फ्रेंस रविवार को शास्त्री नगर स्थित एक होटल होगी।

अस्थि रोग विभागाध्यक्ष,कॉन्फ्रेंस चेयरमैन डॉ.किशोर रायचन्दानी ने बताया कि इडियन हैन्ड सोसायटी, डॉ.एसएन मेडिकल कॉलेज, राजस्थान आर्थोपेडिक सर्जन सोसायटी एवं जोधपुर आर्थोपेडिक सर्जन सोसायटी के सं युक्त तत्वाधान में यह हेन्ड कॉन्फ्रेंस 12 मई को आयोजित की जायेगी।

ये भी पढें – बीकानेर-पुरी एक्सप्रेस का लालगढ़ तक का विस्तार 30 जून तक

इस कॉन्फ्रेंस में दस से अधिक विशेषज्ञ व्याख्यान देंगे और सौ से अधिक डॉक्टारों ने कॉन्फ्रेंस में भाग लेने के लिये रजिस्ट्रेशन करवाया है। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि पूर्व विभागध्यक्ष डॉ.विनोज काटजु करेंगे। आयोजन सचिव डॉ. हेमन्त जैन ने बताया कि इस कॉन्फ्रेंस में हाथ से जुड़ी विभिन्न चोटे,बिमारियों व उनके ऑपरेशन की आधुनिक तकनीक पर विस्तृत चर्चा की जायेगी। हाथ की कटी हुई नसें,कटे हुए हाथ को पुनःजोड़ना,हाथ की छोटी हड्डियों के फ्रेक्चर,कार्पल टनल सिन्ड्रोम,कम्पाटमेन्ट सिन्ड्रोम,डी कर्वेल टीनोसाइनोवाईटिस आदि बिमारियों के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की जायेगी।

उन्होंने बताया कि इंडियन हैन्ड सोसाईटी के पूर्व अध्यक्ष डॉ.भास्करानंद,राजस्थान की प्रथम महिला हैन्ड सर्जन डॉ.पूर्णिमा पाटनी, जयपुर से डॉ.नरेन्द्र सैनी,डॉ.अमित व्यास,डॉ. विनित अरोड़ा, डॉ.शंशाक शर्मा,जोधपुर से डॉ.सुमित बनर्जी, डॉ. सुशील नाहर,डॉ.रजनीश गालवा, डॉ.निरोत्तम सिंह एवं डॉ.वन्दना शर्मा व्याख्यान देंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews