आधा दर्जन बाइक चोरी,चोर इनोवा को भी चुरा ले गया

जोधपुर,आधा दर्जन बाइक चोरी,चोर इनोवा को भी चुरा ले गया। शहर में सक्रिय वाहन चोरों ने अलग अलग स्थानों से आधा दर्जन बाइक को चुराया। उदयमंदिर गौशाला रोड से एक इनोवा कार पार हो गई।देवनगर थाने में दी रिपोर्ट में न्यू कोहिनूर के सामने प्रतापनगर निवासी मोहम्मद शाहीद सैय्यद पुत्र मोहम्मद सुवाल सैय्यद ने पुलिस को बताया कि वह कमला नगरअस्पताल पाल लिंक रोड पर आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – टैक्स सुधार को लेकर बनी बात लगेगा शिविर

इसी तरह प्रतापनगर थाने में दी रिपोर्ट में मिल्कमैन कॉलोनी में रहने वाले मूलत: मध्यप्रदेश निवासी राधे श्याम पुत्र हरदयाल सिंह ने पुलिस को बताया कि 31 मई को वह डिफेंस कॉलोनी आया था। जहां से उसकी बाइक चोरी हो गई। भगत की कोठी थाने में दी रिपोर्ट में श्याम मनोहर नगर गली नम्बर 6 चौपासनी गांव निवासी जयकुमार पुत्र नेमीचंद गुर्जर ने पुलिस को बताया कि वह रात्रि के समय वह उम्मेद अस्पताल आया था। यहां उम्मेद अस्पताल परिसर के बाहर से उसकी बाइक को कोई चुरा ले गया।

इधर भगत की कोठी पुलिस ने बताया कि केके कॉलोनी निवासी नरपत सिंह पुत्र गोप सिंह की बाइक रामेश्वर नगर में शराब ठेेके के पास से चोरी हो गई। उदयमंदिर पुलिस के अनसुार 10 दुकान सारण नगर के पास रहने वाले महेन्द्र कुमार पुत्र मोहनराम जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें पुलिस को बताया कि वह जीरआरपी थाना पर आया था। जहां बाहर से उसकी बाइक कोई उठा ले गया।

इनोवा चोरी
उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि कमला नेहरू कॉलेज गौशाला रोड पर रहने वाले रामरतन पुत्र पुखराज माली के रात के समय इनोवा अज्ञात शख्स आकर चुरा ले गया। सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति कार के आसपास साफ तौर पर नजर आया है। पुलिस अब इस शख्स की पहचान कर कार का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल किजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews