सामूहिक योगाभ्यास सम्पन्न

जोधपुर,सामूहिक योगाभ्यास सम्पन्न।अन्तराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर अखिल भारतीय सिंघवी भाईपा संगठन जोधपुर द्वारा कायलाना मार्ग पर स्थित सिंघवी अखेराज का तालाब के पास नागदादासा नागदादीसा मन्दिर प्रागण में योगाभ्यास का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

यह भी पढ़ें – 11 लोक कलाकारों को मरुधरा गौरव सम्मान

अखिल भारतीय सिंघवी भाईपा संगठन के अध्यक्ष विनोद सिंघवी व सचिव अमित सिंघवी ने बताया कि आज 21 जून को अन्तराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रातः 6.30 से 7.30 बजे तक (एक धण्टा) सामुहित योगाभ्यास का आयोजन किया किया गया,जिसमें युवासंघ,महिला मण्डल, सदस्य,पदाधीकारी के साथ ही कार्यकारणी सदस्य एवं जन समुदाय द्वारा योग किया गया।

यह भी पढ़ें – फैक्ट्री में काम करते आग से झुलसे श्रमिक की मौत

शेैलेष एवं दीपक कुमार सिंघवी ने बताया कि इस अवसर पर धीरज शर्मा योगों के राष्ट्रीय गोल्ड मेडलिस्ट जय प्रकाश जोशी योगा के राष्ट्रीय खिलाडी द्वारा स्वयं इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर योगा के बारे में विभिन्न जानकारी साझा की गई। नियमित रूप से योगा करने से होने वाले लाभ एव योग करने की विभिन्न टिप्स दी गई। जोधपुर में सिंघवी भाईपा भवन में यह प्रथम बार आयोजन किया गया। कार्यक्रम की सफल हेतु समस्त कार्यकारी सदस्य, महिला मण्डल युवा संघ का सहरानीय प्रयार रहा।