governor-honored-corona-warriors

कोरोना वॉरियर्स को राज्यपाल ने किया सम्मानित

बागेश्वर/देहरादून,जिले में कोरोना काल में जरूरतमंदों की सराहनीय सेवा करने वाले रेडक्रॉस सोसायटी के छः सक्रिय सदस्यों को राज्यपाल ने आज कोरोना वॉरियर्स पुरस्कार से सम्मानित किया। शुक्रवार को देहरादून में आयोजित एजीएम बैठक में राज्यपाल लेफ्टिनेंट जरनल (सेनि.)गुरमीत सिंह ने प्रशस्ति पत्र एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।
वार्षिक ग्रांट मीटिंग में कोरोना काल में बेहतर कार्य के लिए राज्य पुरस्कार के लिये रेडक्रॉस के जिला सचिव आलोक पांडेय,उपाध्यक्ष इंद्र सिंह फर्स्वाण,कोषाध्यक्ष जंगदीश उपाध्याय,मोइउद्दीन अहमद तिवारी, प्रमोद जोशी,वीएल वर्मा का चयन किया गया था। जिन्हें शुक्रवार को राज्यपाल द्वारा प्रतीक चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें- ऐलिवेटेड रोड के निर्माण से जोधपुर वासियों को मिलेगी भारी ट्रैफिक से राहत-मुख्यमंत्री

इस अवसर पर राज्यपाल गुरमीत सिंह ने कहा कि रेडक्रास विश्व की ऐसी संस्था है जिसमें जुड़ने से हमे गर्व महसूस होता है। उन्होंने कहा कि बिना भेदभाव के सेवा करने का जज्बा हम सभी स्वयंसेवियों में होना चाहिए। देश व राज्य को हमेशा से ही समाज मे कार्य करने वाले लोगों की जरूरत रही है। ऐसे लोगों से समाज आगे भी बढ़ता है। उन्होंने कहा कि प्रभु ने आप सभी को जनसेवा के लिए चुना है। आप सभी समाज की पीड़ा को महसूस कर सकते हैं। उन्होंने पूरे प्रदेश के 91 स्वयं सेवियों को कोरोना काल में बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया। जिले के कोरोना के दौरान बेहतर कार्य करने पर रेडक्रॉस सदस्यों को राज्यपाल द्वारा सम्मानित किए जाने पर जिला पंचायत अध्यक्ष बसंती देव,विधायक सुरेश गड़िया, जिलाधिकारी अनुराधा पाल,अपर जिलाधिकारी सीएस इमलाल,पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण,हरीश ऐठानी,शिव सिंह बिष्ट,नगर पालिका अध्यक्ष सुरेश खेतवाल,मुख्य विकास अधिकारी आरसी तिवारी,दीपक पाठक,संजय शाह जगाती आदि ने बधाई दी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews