विवाद के चलते युवक के सिर पर मारी कांच की बोतल

  • सिर फटा
  • हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज -हमलवारों की तलाश जारी

जोधपुर,विवाद के चलते युवक के सिर पर मारी कांच की बोतल। शहर के कुड़ी भगतासनी स्थित गंगा विहार में एक कॉम्पलैक्स के सामने युवक के सिर पर कांच की बोतल मारने से उसका सिर फट गया। सिर पर नुकीली वस्तुओं से भी वार किया गया। घायल युवक को अस्पताल मेें भर्ती करवाया गया है। नामजद आरोपियों के खिलाफ इस बाबत कुड़ी भगतासनी थाने में हत्या प्रयास की रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – आईआईटी जोधपुर में स्नातकोत्तर प्रवेश के लिए आवेदन आमंत्रित

कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि आनंद नगर कुड़ी भगतासनी निवासी पवन कुमार पुत्र प्रेमाराम विश्रोई ने मामला दर्ज कराया है। इसमें बताया कि 17 मार्च की रात को वह अपने परिचित के साथ स्कूटी पर बैठकर घर की तरफ जा रहा था। तब गंगा विहार में सायरी कॉम्पलैक्स के सामने उसे अजय राठौड़ ने आवाज देकर रुकवाया। इस पर वह स्कूटी से उतर कर अजय के पास गया और हाथ मिलाने का प्रयास करने लगा तब वहां पीछे से हर्ष,पुखराज आदि ने हमला कर दिया। उसके सिर पर पहले नुकीली चीज से हमला किया गया। जिस पर वह जान बचाकर कॉम्लैक्स में घुसने लगा तो अजय ने उसका रास्ता रोकने के साथ एक अन्य युवक ने उसके सिर पर कांच की बोतल मार दी। जिससे वह लहूलुहान हो गया।
हर्ष और अजय ने उसके सिर पर नुकीली चीज से वार कि या। कुड़ी भगतासनी पुलिस ने हत्या प्रयास में प्रकरण दर्ज करते हुए अब आरोपियों की तलाश आरंभ की है।

पांचवीं रोड से कार चोरी
पांचवीं रोड स्थित लाला लाजपत राय कॉलोनी निवासी रवि चंद्रन पुत्र कप्पल राजा ने प्रतापनगर सदर पुलिस को बताया कि उसकी अल्टो कार रात को उक्त स्थान पर खड़ी थी। जो सुबह गायब थी। पुलिस ने कार चोरी का केस दर्ज किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews