कोहरे में गैंस टैंकर पलटा, बड़ा हादस टला

कोहरे में गैंस टैंकर पलटा, बड़ा हादस टला

जोधपुर, शहर के निकट शेरगढ़ में मेगा हाइवे पर सुबह एक गैस टेंकर पलटी खा गया। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। माना जा रहा है कि कोहरे के चलते यह हादसा हुआ है। इसमे गैस का रिसाव नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने अथवा कोहरे से अनियंत्रित हुआ टैंकर थोड़ा आगे जाकर पलट गया। अब मौके पर क्रेन की सहायता से टैंकर को सीधा किया गया। एहतियात के तौर पर फायर ब्रिगेड को मौके पर बुला लिया गया।

सांईफांटा पर खाया पलटी

पुलिस ने बताया कि देर रात तीन बजे सूचना मिली की मेगा हाइवे पर साई फांटा के निकट एचपी पेट्रोल पंप के सामने गैस से भरा एक टैंकर पलट गया। यह टैंकर कांडला से पंजाब जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक लोग टैंकर में फंसे ड्राइवर व क्लीनर को बाहर निकाल चुके थे। दोनों को हल्की चोट आईं। पुलिस ने एक बार यातायात को रोक दिया और पता लगाने का प्रयास किया कि कहीं गैस लीकेज तो नहीं हो रहा है। आश्वस्त होने के बाद यातायात शुरू कर दिया गया। शेरगढ़ के थाना अधिकारी देवेन्द्रसिंह मौके पर पहुंचे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews